लाइव टीवी

शादी में हर्ष फायरिंग का विरोध करना युवक को पड़ा महंगा, गोली लगने से मौत

Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 30, 2018, 6:23 PM IST
शादी में हर्ष फायरिंग का विरोध करना युवक को पड़ा महंगा, गोली लगने से मौत
सांकेतिक तस्वीर.

शादी समारोह में आए जागेश्वर अहिरवार नाम के युवक ने देसी कट्टे से फायर कर रहा था. भीड़ में फायरिंग करने से जब युवक बृजेंद्र ने रोका तो दोनों के बीच विवाद हो गया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई जब हर्ष फायरिंग करने से रोकने पर नाराज युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामला ओरछा रोड थाना के गौरगाय गांव का है. यहां रविवार रात करीब दो बजे एक शादी समारोह में आए जागेश्वर अहिरवार नाम के युवक ने देसी कट्टे से फायर कर रहा था. भीड़ में फायरिंग करने से जब युवक बृजेंद्र ने रोका तो दोनों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि जागेश्वर ने देसी कट्टे से बृजेंद्र को गोली मार दी जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई.

बृजेंद्र को गोली मारने के बाद शादी में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. शादी की खुशियां मातम में बदल गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ओरछा रोड थाना पुलिस ने जागेश्वर अहिरवार पर मामला दर्ज कर विस्तृत जांच शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 30, 2018, 6:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर