लाइव टीवी

हम नहीं सुधरेंगेः 10 दिन में रिश्वत लेते तीसरा पटवारी गिरफ्तार

Sunil Upadhyay | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: July 10, 2017, 12:35 PM IST
हम नहीं सुधरेंगेः 10 दिन में रिश्वत लेते तीसरा पटवारी गिरफ्तार
Photo-ETV

छतरपुर जिले में पटवारी तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है. राज्य में पटवारी के रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने का 10 दिनों में तीसरा मामला है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश में आए दिन सरकारी कर्मचारियों के रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने के बाद भी रिश्वतखोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है. अब छतरपुर जिले में पटवारी तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है. राज्य में पटवारी के रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने का 10 दिनों में तीसरा मामला है.

सागर लोकायुक्त पुलिस के अनुसार, भरत लोधी ने खेंरो हल्के में पदस्थ पटवारी दीपक अवस्थी के खिलाफ जमीन का पट्टा दिलाने के एवज में रिश्वत मांगे जाने की शिकायत की थी.

छतरपुर में लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई


शिकायत की तस्दीक करने के बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया था. इस टीम ने सोमवार सुबह दीपक अवस्थी को तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ धर दबोचा.

एक दिन पूर्व ही दमोह में सागर लोकायुक्त पुलिस ने पटवारी नरेंद्र जैन को ढाई हजार रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था. नरेंद्र जैन ने गरीबी रेखा का राशन कार्ड बनाने के एवज में रिश्वत की डिमांड की थी.

पटवारी नरेंद्र जैन रविवार को छुट्टी के दिन विजय नगर स्थित घर पर ही रिश्वत ले रहा था. तभी लोकायुक्त पुलिस ने टीम ने उसे धर दबोचा.

वहीं, जुलाई महीने की शुरूआत में इंदौर लोकायुक्त पुलिस ने शहर के नजदीक हरसूद में पदस्थ पटवारी श्याम सिंह चौहान पटवारी को 4000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 10, 2017, 12:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर