Home /News /madhya-pradesh /

पति को नाश्ता लाने भेजा, फिर प्रेमी के साथ भाग गई दुल्हन, फोन पर बोली- मैं तुमसे प्यार नहीं करती

पति को नाश्ता लाने भेजा, फिर प्रेमी के साथ भाग गई दुल्हन, फोन पर बोली- मैं तुमसे प्यार नहीं करती

Chhatarpur ki Taza Khabar. यही वो लुटेरी दुल्हन पुष्पा है जो गिरोह बनाकर लड़कों को शादी करके लूट रही है.

Chhatarpur ki Taza Khabar. यही वो लुटेरी दुल्हन पुष्पा है जो गिरोह बनाकर लड़कों को शादी करके लूट रही है.

Chhatarpur Crime News : दलपतपुरा में रहने वाले सोहनलाल अहिरवार की शादी गांव के ही हरदास नाम के शख्स ने करायी थी. लड़की का नाम पुष्पा देवी अहिरवार और पता ठिकाना सतना बताया था. रिश्ता तय कराने के एवज में हरदास ने सोहनलाल से 10 हजार रुपये वसूले. मंदिर में शादी करा दी गयी. 15 दिन बाद पुष्पा ने पति सोहनलाल से महंगा फोन और गहने मांगे और फिर गहने और डेढ़ लाख रुपये लेकर फरार हो गयी.

अधिक पढ़ें ...

छतरपुर. छतरपुर में फिर एक लुटेरी दुल्हन (Luteri Dulhan) दूल्हे और ससुरालवालों को लूटकर भाग गयी. दुल्हन अब तक कई शादी करके दूल्हों को लूट चुकी है. शादी उसके लिए धंधा बन गयी और कुंवारे लड़के उसके चंगुल में फंस रहे हैं. इस बार राजनगर के दलपतपुरा को लुटेरी दुल्हन चूना लगा गयी. वो महंगा फोन, गहने और नगदी लेकर भाग गयी. अब परेशान दूल्हा और उसके घर वाले पुलिस के चक्कर लगा रहे हैं.

दलपतपुरा में रहने वाले सोहनलाल अहिरवार की शादी गांव के ही हरदास नाम के शख्स ने करायी थी. लड़की का नाम पुष्पा देवी अहिरवार और पता ठिकाना सतना बताया था. रिश्ता तय कराने के एवज में हरदास ने सोहनलाल से 10 हजार रुपये वसूले. हरदास 10 जनवरी को एक शख्स को लेकर सोहन लाल के घर आए. उनका नाम दिनेश साकेत बताया. ये कहा गया कि वो रीवा के रहने वाले हैं. दिनेश ने लड़की की फोटो दिखाई और कहा शादी सतना में होगी.

फोन और गहने की डिमांड
अगले दिन सोहनलाल अपने परिवार, नाते रिश्तेदारों के साथ सतना पहुंच गए. वहां गिरवा माता के मंदिर में शादी हो गयी. सोहनलाल खुशी खुशी शादी रचा कर उसी दिन अपने घर लौट आया. लुटेरी दुल्हन 15 दिन उसके साथ रही. उसके बाद उसने मोबाइल फोन और गहने दिलाने की डिमांड कर दी. उसने धमकी दी कि यह सब नहीं दिलाओगे तो मैं तुम्हारे साथ नहीं रहूंगी. सतना चली जाऊंगी. सोहनलाल ने लड़की को ₹13000 का मोबाइल फोन दिलवा दिया. उसके पिता ने गहनों के लिए ब्याज पर डेढ़ लाख रुपये लेकर अपनी बहू को दे दिए. अगले दिन गहने लेने सब सोनार जाने वाले थे.

ये भी पढ़ें- स्वच्छता का पंच लगा चुके इंदौर की आबोहवा भी होगी एकदम शुद्ध, इंटरनेशनल प्रोजेक्ट करेगा कमाल

पति नाश्ता लेने गया और बीवी भाग गयी बाइक पर
10 फरवरी को दिनेश साकेत सोहनलाल के घर आया तो उसके लिए नाश्ता लेने सोहनलाल बाजार चला गया. लौटते वक्त रास्ते में दिनेश साकेत उसे मिला. बाइक पर पीछे पुष्पा बैठी हुई थी. सोहनलाल ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन दोनों नहीं रुके. सोहनलाल घर आया तो बॉक्स में रखे डेढ़ लाख रुपये गायब थे. शादी में चढ़ाए हुए जेवर और कपड़े भी नहीं थे. काफी कोशिश के बाद सोहनलाल का फोन पुष्पा ने उठाया तो पुष्पा ने उसे धमकाया कि वो उसके साथ नहीं रहना चाहती. और फिर कभी उसे फोन मत करना.

पुष्पा कर चुकी है कई शादी
घर में लुटेरी दुल्हन पुष्पा का आधार कार्ड छूट गया. उसमें उसका नाम पुष्पा देवी पिता प्यारे लाल अहिरवार निवासी चुरारी, सतारी जिला महोबा उत्तरप्रदेश लिखा था. आधार कार्ड में लिखे हुए पते पर पहुंचा तो गांव वालों ने बताया कि यह लड़की 5 साल पहले किसी के साथ भाग गई थी. अब वह किसी दिनेश साकेत के साथ गिरोह बनाकर शादी के नाम पर ठगी कर रही है. गांव वालों ने बताया कि गिरोह पहले पुष्पा देवी की शादी कराता है फिर शादी के जेवर और पैसे लेकर भाग जाता है. गिरोह कई लोगों को अपना निशाना बना चुका है.

Tags: Chhatarpur news, Jewelers looted, Looter bride, Looting and robbery, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर