लाइव टीवी

आम के पेड़ को लेकर परिवारों में खूनी संघर्ष, तीन महिलाओं सहित 7 घायल

Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 1, 2018, 4:54 PM IST
आम के पेड़ को लेकर परिवारों में खूनी संघर्ष, तीन महिलाओं सहित 7 घायल
नक्सलियों ने मजदूरों की पिटाई की

टिकरी गांव में मंगलवार सुबह दो सगे भाइ शिवराम राजपूत और रुप सिंह राजपूत के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में जमीन के विवाद में दो सगे भाइयों के परिवारों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. इस संघर्ष में दोनों पक्ष की 3 महिलाएं सहित 7 लोग घायल हो गए. घायलों में 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, चंदला थाना के टिकरी गांव में मंगलवार सुबह दो सगे भाइ शिवराम राजपूत और रुप सिंह राजपूत के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों परिवारों के बीच लाठियां चलने लगी. लाठियों के वार से दोनों पक्षों के सात लोग घायल हो गए.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों परिवार के घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया. विवाद में एक महिला को बुरी तरह से चोटें आई हुई है, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

चंदला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच जमीन को लेकर पहले से विवाद चल रहा था लेकिन आज एक आम का पेड़ काटने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों परिवार के एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 1, 2018, 4:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर