चुनावी जिम्मेदारियों से उमा भारती ने ली राहत, डेढ़ साल के लिए जा रहीं गंगा यात्रा पर

इन डेढ़ सालों मं उमा ने गंगा की तीर्थ यात्रा पर जाने का निर्णय लिया है. उमा ने कहा कि इसमें वे गंगा सागर (पश्चिम बंगाल) से गंगोत्री (उत्तराखंड) जाएंगी, फिर गंगोत्री से गंगा सागर आएंगी. बीच में गर्मियां भी आएंगी जिस कारण डेढ़ साल का वक्त लगेगा.

Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 27, 2019, 5:08 PM IST
Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 27, 2019, 5:08 PM IST
मध्य प्रदेश के दमोह लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी प्रहलाद पटेल के समर्थन में छतरपुर के घुवारा में चुनावी सभा करने पहुंची बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती ने कहा कि उन्होंने डेढ़ साल तक चुनावी राजनीति से दूर रहने का फैसला किया है. इसके बाद वे चुनावी राजनीति में उतरेंगी और पार्टी जो भी चुनाव लड़ने को कहेगी वो वही चुनाव लड़ेंगी.

वहीं इन डेढ़ सालों मं उमा ने गंगा की तीर्थ यात्रा पर जाने का निर्णय लिया है. उमा ने कहा कि इसमें वे गंगा सागर (पश्चिम बंगाल) से गंगोत्री (उत्तराखंड) जाएंगी, फिर गंगोत्री से गंगा सागर आएंगी. बीच में गर्मियां भी आएंगी जिस कारण डेढ़ साल का वक्त लगेगा.

उमा भारती ने लोगों को संबोधित होते हुए कहा कि एमपी में जब से कांग्रेस की सरकार आई है, तब से यहां की रोनक चली गई है. उमा ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान की सत्ता में प्रदेश में जमकर विकास हुए, लेकिन कुछ सीटों से हमारी सरकार सत्ता में नापस नहीं आ पाई. उन्होंने पूर्व मंत्री ललिता यादव पर इशारा करते हुए कहा कि अगर ललिता यादव छतरपुर से चुनाव लड़ती, तो छतरपुर जिले की दो-तीन सीटें और बढ़ जाती'.

वहीं विपक्ष पर निशाना साधते हुए उमा ने कहा कि सरकार के खिलाफ विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. उन्हें तो बस मोदी को हटाना है. सपा और बसपा का गठबंधन जहर की गाठों का बंधन है.

ये भी पढ़ें:- प्रज्ञा ठाकुर ने बयानों के बाद अब शुरू किया पोस्टर वॉर, उसमें लिखा... 

ये भी पढ़ें:- कैलाश विजयवर्गीय की चुनाव आयोग में शिकायत, प्रचार पर बैन लगाने की मांग

ये भी पढ़ें:- सिंधिया पर BSP प्रत्याशी का तीखा हमला- '72 वर्षों में समस्याओं के समाधान के बजाए खड़ी की समस्याएं'
Loading...

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 4:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...