Viral Video: देखिए कैसे दन-दनादन बरसा रहे पुलिसवाले पर लाठियां, जान बचाकर भागे वर्दी वाले

मप्र के छतरपुर जिले में दुकानदारों ने पुलिसकर्मियों पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया.

MP Viral Video: घटना छतरपुर जिले की है. यहां झमटुली गांव में पुलिस कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने गई थी. इस बीच पुलिसवालों का एक दुकानदार से विवाद हो गया. इसी बात पर लोगों ने दो आरक्षकों को जमकर पीटा.

  • Share this:
छतरपुर. छतरपुर जिले से पुलिस पर जानलेवा हमले की बड़ी खबर आ रही है. यहां शुक्रवार को कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने गए पुलिस के दो आरक्षकों पर लाठियों और धारदार हथियार से दुकानदार ने हमला कर दिया. इससे इलाके मे तनाव फैल गया है. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने और तूल पकड़ लिया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना में बमीठा थाना क्षेत्र के झमटुली गांव की है. बमीठा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि लोग कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन कर रहे हैं. बाकायदा बाजार लगा हुआ है और लोग दुकानें खोलकर बैठे हैं. सूचना मिलते ही दो पुलिस आरक्षक और डायल 100 की गाड़ी मौके पर पहुंची. कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने के लिए पुलिस ने यहां दुकानें बंद कर दीं.



इस तरह शुरू हुआ विवाद

इस बीच हल्लर पूरी वाले नाम के दुकानदार से पुलिस का विवाद हो गया. उसके बाद पता नहीं क्या हुआ कि उसने धारदार हथियार से पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. इस हमले में एक आरक्षक के हाथ में गंभीर चोटें आई. पुलिस के मुताबिक, वही हथियार खुद दुकानदार को भी लगा, जिससे उसका खून निकल आया.

लाठी-डंडों से जमकर पीटा

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि गुस्साई भीड़ पुलिस पर हमला कर रही है. एक पुलिसकर्मी अपनी जान बचाने के लिए एक घर में घुस गया, लेकिन ग्रामीणों ने वहां भी घुसकर उसकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की. दूसरे पुलिसकर्मी भी घायल होकर अपनी जान बचाकर वहां से भागे, घटना का पता चलते ही SDOP सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये  है गांववालों का कहना

हालांकि, घटना के बाद ग्रामीणों में भी आक्रोश है. उनका कहना है कि पहले पुलिसकर्मी की लाठी से युवक के सिर में चोट आई, उसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया. दोनों आरक्षकों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया. वहीं, पुलिस पूरे मामले में जांच में जुटी हुई है. अभी भी गांव में ग्रामीणों और पुलिस के बीच विवाद की स्थिति बनी हुई है.