VIRAL VIDEO: कभी थे जिगरी दोस्त अब चुनावी मौसम में राहुल गांधी की मिमिक्री करते नजर आए सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)
ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में चुनाव प्रचार करने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia), मंच पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की मिमिक्री (Mimics) करते हुए नजर आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 2:51 PM IST
  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश में आगामी उपचुनाव (MP By-Election) की तैयारी में जुटे कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) के नेता लगातार रैली करते नजर आ रहे हैं. जहां एक तरफ दोनों पार्टियों के बीच लगातार बयानबाजी जारी है वहीं छतरपुर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia), मंच पर के राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की मिमिक्री करते हुए नजर आए.

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में सिंधिया छतरपुर जिले की बडामलहरा विधानसभा सीट पर चुनाव प्रचार करने पहुंचे हुए हैं. जहां ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी की खूब मिमिक्री की. ऐसे में जब सिंधिया, राहुल गांधी की मिमिक्री कर रहे हैं वहीं रैली में शामिल लोगों तालियां बजा रहे हैं.





वहीं शिवराज कैबिनेट में मंत्री इमरती देवी (Imrati Devi) पर मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता कमलनाथ (Kamal Nath) के बयान को लेकर सियासत गरमाती जा रही है. जिसके बाद अब ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भी कमलनाथ के बयान के खिलाफ मैदान में उतर गए हैं. सिंधिया इंदौर में मौन धरने पर बैठ गए हैं. बता दें कि कमलनाथ ने इमरती देवी को 'आइटम' कह दिया था. इसके बाद से ही चुनावी समय में बीजेपी कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी पर हमलावर हो गई है.
'आश्चर्य, कांग्रेस को मेरी चिंता अब भी'

सात महीने पहले दल बदल कर भाजपा में शामिल होने वाले सिंधिया ने एक सवाल पर कांग्रेस के इस आरोप को खारिज किया कि भाजपा उन्हें उपचुनावों के जारी प्रचार अभियान में ज्यादा तवज्जो नहीं दे रही है. उन्होंने कहा, "यह तो बड़ी अद्भुत बात है कि कांग्रेस अब मेरी चिंता कर रही है."

'पोस्टरों में नहीं, जनता के दिल में जगह चाहिए'

उपचुनावों के लिए भाजपा के घोषित स्टार प्रचारकों की सूची में सिंधिया को अन्य वरिष्ठ नेताओं के मुकाबले निचले क्रम पर रखा गया है. इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "चुनावी रथों पर सवार होने, पोस्टरों में अपनी फोटो छपवाने और स्टार प्रचारक की सूची में शामिल होने में मेरी रुचि नहीं है. मेरी रुचि केवल एक बात में है कि मैं जनता के दिल में स्थान पा सकूं."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज