Home /News /madhya-pradesh /

शादी के 9 साल बाद पत्नी को हुआ 'प्यार', पति को रास्ते से हटाने के लिए उठाया खौफनाक कदम

शादी के 9 साल बाद पत्नी को हुआ 'प्यार', पति को रास्ते से हटाने के लिए उठाया खौफनाक कदम

Husband-Wife News: मध्य प्रदेश के छतरपुर में पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी ने उसे जहरीली चाय पिलाकर मारने की कोशिश की.

Husband-Wife News: मध्य प्रदेश के छतरपुर में पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी ने उसे जहरीली चाय पिलाकर मारने की कोशिश की.

Chhatarpur Husband-Wife News: मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी ने उसकी जान लेने की कोशिश की. पत्नी ने उसे मारने के लिए चाय में जहर दिया. क्योंकि, पत्नी के किसी दूर के रिश्तेदार से अवैध संबंध हैं. उसने बताया कि पूरे परिवार ने महिला को समझाने की कोशिश की है, लेकिन वह नहीं मान रही. मामले को लेकर नायब तहसीलदार अंजू लोधी ने युवक के बयान दर्ज कर लिए हैं.

अधिक पढ़ें ...

छतरपुर. मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक पत्नी ने पति की जान लेने की कोशिश की. पति ने आरोप लगाया है कि पत्नी ने उसे मारने के लिए चाय में जहर दे दिया. पति को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. पति का आरोप है कि ये मामला अवैध संबंध और प्रेम प्रसंग का है. पत्नी के किसी दूर के रिश्तेदार से संबंध हैं. इसलिए वो पति को मारकर दूसरे के साथ रहना चाहती है. नायब तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर युवक के बयान दर्ज कर लिए हैं. उनका कहना है कि वे जांच के बाद कार्रवाई करेंगे.

घटना 29 जनवरी की है. शहर के लवकुश नगर थाने को जिला अस्पताल से सूचना मिली कि एक युवक जहर की वजह से गंभीर अवस्था में है. सूचना पर नायब तहसीलदार अंजू लोधी मौके पर पहुंची और जांच की. जांच में पता चला कि छतरपुर के देवपुर गांव के रहने वाले प्रमोद विश्वकर्मा को जहर दिया गया है. प्रमोद ने नायब तहसीलदार को बताया कि उसकी पत्नी का नाम सुधा विश्वकर्मा है. उसके दूर के रिश्तेदार संतोष विश्वकर्मा से अवैध संबंध हैं. उसने खुद बार दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है. युवक ने कहा कि उसने कई बार महिला को समझाया कि ये ठीक नहीं, लेकिन वह नहीं मान रही. वह किसी भी स्थिति में बात नहीं सुन रही.

समझाने पर और भड़की महिला

नायब तहसीलदार के समक्ष युवक ने आरोप लगाया कि वह इस मामले से तंग आ चुका है. उसने परिवार को इस पूरे मामले की जानकारी दे दी है. परिवार ने जब महिला को समझाया तो वह और भड़क गई. पत्नी ने पति को स्पष्ट कह दिया है कि अब वह उसके साथ नहीं रहना चाहती. अब वह प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है. युवक ने अधिकारी को बताया- मैंने उससे कहा कि हमारे दो बच्चे है. हमारी शादी को 9 साल हो गए. इसलिए ऐसा कदम मत उठाओ. लेकिन, पत्नी जिद पर अड़ी हुई है. इसलिए उसने मुझे चाय में जहर देकर मारने की कोशिश की.

Tags: Chhatarpur news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर