होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /सुहागरात के बाद हुआ कुछ ऐसा कि पत्नी लौट गई मायके, पति सीधे पहुंचा पुलिस के पास

सुहागरात के बाद हुआ कुछ ऐसा कि पत्नी लौट गई मायके, पति सीधे पहुंचा पुलिस के पास

OMG: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में पत्नी ने पति को शादी के तीन दिन बाद ही छोड़ दिया. अब पत्नी को वापस पाने पति पुलिस के चक्कर लगा रहा है.

OMG: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में पत्नी ने पति को शादी के तीन दिन बाद ही छोड़ दिया. अब पत्नी को वापस पाने पति पुलिस के चक्कर लगा रहा है.

chhatarpur Latest News: मध्य प्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur News) में पति-पत्नी के बीच सुहागरात से शुरू हुई लड़ाई अब पुलिस ...अधिक पढ़ें

छतरपुर. छतरपुर जिले में पति-पत्नी के बीच खूबसूरती और बदसूरती की जंग पुलिस के दरवाजे तक पहुंच गई है. ये झगड़ा सुहागरात पर ही शुरू हो गया और पत्नी शादी के महज तीन दिन के ही अंदर मायके चली गई. महिला अब किसी कीमत पर ससुराल आने को तैयार नहीं है. पति ससुराल जब उसे लेने गया तो आरोप है कि ससुरालियों ने पिटाई की. पति ने गिड़गिड़ाकर-पिटकर पत्नी से घर चलने की गुहार लगाई, पत्नी का दिल नहीं पसीजा. अब युवक ने पत्नी को वापस लाने के लिए एसपी से गुहार लगाई है. इस मामले में एसपी ऑफिस की तरफ से फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

बता दें, नंदू पाल बांदा के रहने वाले हैं. 2021 में 30 अप्रैल को उनकी शादी छतरपुर जिले के लवकुशनगर थाना क्षेत्र के गांव नगरौली में रहने वाली रीना पाल से हुई. शादी की रात ही दोनों के बीच सबकुछ बिगड़ गया. इस मामले पर नंदू का कहना है कि उसका कम सुंदर और कम स्मार्ट होना पत्नी को अच्छा नहीं लगा. उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी बहुत सुंदर और स्मार्ट है. वह पढ़ी-लिखी भी है. नंदू के मुताबिक, शादी के बाद पत्नी सिर्फ तीन दिन तक उनके साथ रही. उसने घर छोड़ दिया और मायके चली गई. अब ससुराल वापस आने को तैयार नहीं है.

chhatarpur latest news, woman refused to return back to sasural after wedding, wife says my husband ugly can not live withi him, wife refused to live in sasural, husband reached to police station, beautiful woman refused to returan back to sasural, beautiful woman refused to live with husband after wedding, wife denied to come back from peehar to live with husband, wife refused to live in laws, beautiful wife refused to live with husband says not smart, beautiful wife refuses to live with ugly husband, bride refuse to come back in Sasural, beautiful wife refused to return back in sasural, beautiful wife refused to live with ugly husband, chhatarpur news, madhya pradesh news, banda news, beautiful wife, sundar patni, wife says husband is ugly, beautiful wife ugly husband, pati patni aur woh, husband wife news, mp news, chhatarpur news in hindi, पत्नी बोली सुंदर नहीं है पति, पत्नी ने किया ससुराल आने से इनकार, छतरपुर एसपी, छतरपुर में पति ने मांगी एसपी से मदद, छतरपुर न्यूज, एमपी न्यूज टुडे

ससुरालवालों ने पीटा

पति नंदू ने बताया कि कुछ दिन पहले जब वह पत्नी को लेने ससुराल गया तो उसके साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया गया. ससुराल वालों ने उन्हें एक कमरे में न केवल बंद किया, बल्कि जमकर पीटा भी. ससुरालवालों ने उन्हें पत्नी को साथ में भेजना तो दूर, देखने तक नहीं दिया. ससुराल वालों के आगे गिड़गिड़या भी, लेकिन वे नहीं माने.

पुलिस से मांगा न्याय

ससुराल से पिटने के बाद नंदू तुरंत लवकुशनगर थाने पहुंचा. लेकिन, उसकी यहां भी सुनवाई नहीं हुई. इसके बाद परेशान होकर वह छत्तरपुर एसपी ऑफिस पहुंचा और न्याय की गुहार लगाई. अब पुलिस से कहा है कि वह उसकी पत्नी को वापस दिलाए और ससुराल वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे. उसने पुलिस से कहा कि कुछ भी हो, लेकिन पत्नी को उसे छोड़ना नहीं चाहिए था.

Tags: Chhatarpur news, Mp news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें