Home /News /madhya-pradesh /

पत्नी ने कहा- नहीं चाहिए निकम्मा, शराबी पति, बच्चों की जिंदगी खराब नहीं कर सकती, भिजवाया जेल

पत्नी ने कहा- नहीं चाहिए निकम्मा, शराबी पति, बच्चों की जिंदगी खराब नहीं कर सकती, भिजवाया जेल

छतरपुर में शराबी-निकम्मे पति से तंग आकर महिला ने उसे जेल भिजवा दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

छतरपुर में शराबी-निकम्मे पति से तंग आकर महिला ने उसे जेल भिजवा दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Chhatarpur Crime News: छतरपुर में एक महिला ने खुद ही अपने पति को जेल भिजवा दिया. ये घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सटई रोड पहाड़ी इलाके में घटी. दरअसल, महिला का कहना है कि अब वह अपने निकम्मे और शराबी पति को नहीं झेल सकती. क्योंकि, अब बच्चे बड़े हो गए हैं और घर का माहौल खराब हो रहा है. महिला की शादी को 15 साल हो गए हैं, बावजूद इसके अब वह पति से अलग होना चाहती है. उसका कहना है कि वह जैसे-तैसे सिलाई करके बच्चों को पाल रही है, लेकिन उसके बाद भी पति पीछा नहीं छोड़ रहा.

अधिक पढ़ें ...

छतरपुर. छतरपुर पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर उसके पति को जेल भेज दिया. पत्नी का कहना है कि पति निकम्मा है और रोज शराब पीकर मारपीट करता है. इसस महिला अब तंग आ चुकी है. वो शादी के 15 साल बाद उससे अलग होना चाहती है. उसका कहना है कि मैंने तो सह लिया, लेकिन बच्चों को नहीं सहने दूंगी. मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सटई रोड पहाड़ी इलाके का है. जिस वक्त पति को थाने लाया गया था, उस वक्त भी वह नशे में ही था.

सिविल लाइन थाना प्रभारी पुष्पेंद्र मिश्रा के मुताबिक, 32 साल की संगीता ने पति बबलू सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. महिला ने पुलिस को बताया था कि बबलू उसे प्रताड़ित करता है. दोनों की शादी करीब 15 साल पहले हुई थी. उनकी 11 साल की बेटी और 13 साल का बेटा है. महिला ने बताया कि शराब की वजह से पति सारी पुश्तैनी संपत्ति बेच चुका है. उसके पास भी जो कुछ था, वह भी शराबी पति बेच चुका. 15 सालों से महिला मायके में रहकर सिलाई कर रही है. इसी काम से वह बच्चों को पाल रही है. इसके बाद भी पति ने उसका पीछा नहीं छोड़ा. वह ससुराल आकर पत्नी के पास रहने लगा और शराब के लिए रुपए मांगने लगा. रुपए नहीं देने पर मारपीट करता है और जान से मारने की धमकी देता है. रोका-टोकी करने पर बच्चों के साथ भी मारपीट करता है.

बच्चों को बुरे असर से बचाना है- मां

संगीता ने पुलिस से कहा कि पति की वजह से अब परिवार का माहौल खराब हो रहा है. क्योंकि, बच्चे अब बड़े हो गए हैं. परिवार की इस हालत से परेशान होकर पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में रिपोर्ट कराई. पत्नी का कहना है कि शराबी पति के कारण उसकी जिंदगी तो खराब हो गई, पर वह बच्चों पर इसका असर नहीं होने देगी. मिश्रा ने बताया कि पत्नी की शिकायत पर उसके पति बबलू को थाने लाया गया. उस वक्त भी आरोपी नशे में था. वह लगातार गालियां बक रहा था. पुलिस ने कार्रवाई की और पति को जेल भेज दिया.

Tags: Chhatarpur news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर