लाइव टीवी

परियोजना अधिकारी ने कार्यक्रम अधिकारी पर लगाया धमकाने का आरोप

Sunil Upadhyay | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 3, 2017, 7:50 PM IST
परियोजना अधिकारी ने कार्यक्रम अधिकारी पर लगाया धमकाने का आरोप
शिकायतकर्ता प्राची सिंह चंदेल

परियोजना अधिकारी ने थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में छेड़छाड़ और बलात्कार करवाने की धमकी देने का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी जिला कार्यक्रम अधिकारी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के खजुराहो थानाक्षेत्र के राजनगर में पदस्थ में महिला एवं बाल विकास विभाग की परियोजना अधिकारी ने विभाग के ही जिला कार्यक्रम अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. परियोजना अधिकारी ने थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में छेड़छाड़ और बलात्कार करवाने की धमकी देने का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी जिला कार्यक्रम अधिकारी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

एसडीओपी खजुराहो, इसरार मंसूरी से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजनगर में परियोजना अधिकारी के पद पर तैनात प्राची सिंह चंदेल ने जिला कार्यक्रम अधिकारी भरत सिंह राजपूत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इसके अनुसार शुक्रवार रात जब वे घर के बाहर टहल रहीं थीं तभी एक अज्ञात युवक ने उन्हें धमकाने की ​कोशिश की. बकौल प्राची युवक ने कहा कि तुम जिला कार्यक्रम अधिकारी भरत सिंह राजपूत को नहीं जानती. तुम्हारे साथ बलात्कार हो जाएगा और तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर दी जाएगी. इस धमकी को हल्के में नहीं लेना. प्रार्ची जब तक कुछ समझ पाती और घर के अंदर मौजूद अपने पति धर्मेन्द्र सिंह को आवाज लगाती तब तक युवक वहां से भाग गया.

युवक की धमकी के खिलाफ परियोजना अधिकारी ने थाने में शिकायत की है. जिस पर अज्ञात आरोपी और जिला कार्यक्रम अधिकारी भरत सिंह राजपूत के खिलाफ 354ए, 294 और 506 का मामला दर्ज किया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2017, 7:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर