लाइव टीवी

घर पहुंचे 3 बदमाशों ने युवक को बाहर बुलाकर गोलियों से भूना, मौत

Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 20, 2019, 2:20 PM IST
घर पहुंचे 3 बदमाशों ने युवक को बाहर बुलाकर गोलियों से भूना, मौत
मृतक (फाइल फोटो)

बदमाशों ने पहले तो युवक को घर से बाहर बुलाया, इसके बाद उस पर ताबड़तोड़ गोली चलाकर मौत के घाट उतार दिया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने पहले तो युवक को घर से बाहर बुलाया, इसके बाद उस पर ताबड़तोड़ गोली चलाकर मौत के घाट उतार दिया. घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बजरंग नगर इलाके की है. फिलहाल, घटना की शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की छानबीन शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना वाले दिन 3 अज्ञात युवक बाइक पर सवार होकर दीपक अग्निहोत्री (मृतक) के घर पहुंचे और उसे बाहर बुलाकर गोली मार दी. इससे दीपक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हमला करने वाले बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद घटनास्थल से फरार हो गए.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. शुरुआती जांच में घटना की वजह रेत को लेकर पुराना विवाद के बताया गया है. वहीं दिनदहाड़े इस हत्या से लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है. वहीं पुलिस ने जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी का दावा किया है.

ये भी पढ़ें:- आखों की रोशनी नहीं, फिर भी जज्बा नहीं है कम, कई आवाज निकाने में माहिर ये बच्चा

ये भी पढ़ें:- मानसून आएगा लेट, लोगों को झुलसा देने वाली गर्मी का करना पड़ेगा सामना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2019, 2:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...