लाइव टीवी

छतरपुर की बेटी की थाईलैंड में सड़क दुर्घटना में मौत, विदेश मंत्रालय ने दिया मदद का भरोसा

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 10, 2019, 10:45 AM IST
छतरपुर की बेटी की थाईलैंड में सड़क दुर्घटना में मौत, विदेश मंत्रालय ने दिया मदद का भरोसा
प्रज्ञा पालीवाल ट्रेेनिंग के लिए थाईलैंड गयी थीं

छतरपुर की रहने वाली प्रज्ञा पालीवाल की थाईलैंड में रोड एक्सीडेंट में मौत हो गयी. वो बंगलुरु में एक आईटी कंपनी में काम करती थीं और ट्रेनिंग के लिए थाईलैंड गयी थीं.

  • Share this:
छतरपुर. छतरपुर(chhatarpur) की युवती प्रज्ञा पालीवाल (pragya paliwal)की थाईलैंड में मौत हो गयी है. वहां एक सड़क दुर्घटना (road accident)में प्रज्ञा की जान चली गयी. प्रज्ञा के बंगलुरू की एक कंपनी में काम करती थीं और ट्रेनिंग के लिए थाईलैंड गयी थीं. विदेश मंत्री डॉ जे जयशंकर ने पीड़ित परिवार की हर संभव मदद का आश्वासन दिया है.

प्रज्ञा के माता-पिता छतरपुर की सीताराम कॉलोनी में रहते हैं. वो खुद बंगलुरु में एक आईटी कंपनी में काम करती थीं. उसी कंपनी ने ट्रेनिंग के लिए प्रज्ञा को थाईलैंड भेजा था. थाईलैंड के फुकेट में कार एक्सीडेंट में प्रज्ञा की मौत हो गयी. प्रज्ञा के परिवार में किसी के पास पासपोर्ट नहीं है इसलिए वो बेटी का शव लाने थाईलैंड नहीं जा पा रहे हैं. इस बीच विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर ने ट्वीट किया है कि  पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी.



विदेश मंत्री एस जे शंकर ने संज्ञान लेते हुए ट्वीट के माध्यम से परिवार को मदद का भरोसा दिलाया और उन्हें दिल्ली बुलाया है. वहां तुरंत पासपोर्ट तैयार कर उन्हें बैंकॉक भिजवाया जाएगा.
Loading...

फुकेट में एक्सीडेंट- प्रज्ञा क्यू नेट कंपनी के लिए काम करती थीं. उसकी कॉन्फ्रेंस में शामिल होने बैंकॉक गयी थीं. फुकेट में सड़क हादसे में उनकी मौत हो गयी. छतरपुर में रह रहे प्रज्ञा के परिवार के किसी सदस्य के पास पासपोर्ट नही है. इसलिए शव लाने के लिए थाईलैंड जाने में उन्हें दिक्कत हो रही थी. (छतरपुर से सुनील उपाध्याय का इनपुट)

ये भी पढ़ें-सीएम कमलनाथ का दावा, हम भारी मतों से जीतेंगे झाबुआ उप चुनाव

मुख्य सचिव की हिदायत Magnificent Madhya Pradesh के दौरान गुल ना हो बत्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 10:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...