लाइव टीवी

प्रेमिका की बेवफाई से आहत युवक ने की वीडियो वायरल करने के बाद आत्महत्या

Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 27, 2018, 11:30 PM IST
प्रेमिका की बेवफाई से आहत युवक ने की वीडियो वायरल करने के बाद आत्महत्या
आत्महत्या से पूर्व अपनी प्रेमिका की बेवफाई की दास्तान सुनाता तुलसीदास पटेल

छतरपुर जिले के बमीठा थाना अंतर्गत प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की खुदकुशी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवक ने आत्महत्या करने के पहले एक वीडियो वायरल कर अपनी आपबीती सुनाई है.

  • Share this:
छतरपुर जिले के बमीठा थाना अंतर्गत प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की खुदकुशी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवक तुलसीदास पटेल ने आत्महत्या करने के पहले एक वीडियो वायरल कर अपनी आपबीती सुनाई है.वायरल वीडियो में युवक ने बताया है कि कमला (काल्पनिक नाम) नाम की युवती ने 19 अप्रैल 2018  को दमोह में उससे कोर्ट मैरिज की और उसके बाद बांदकपुर में मंदिर में भी शादी की, जिसके फोटो और दस्तावेज उसके पास हैं. इसके बाद अपने जाल में फंसा कर उससे दो लाख रुपये लेकर उन पैसों से गंज गांव में एक नर्सिंग होम खोला और उसके बाद उसने मृतक तुलसीदास से संबंधों से इंकार कर दिया.

युवती ने कहा उसका पुराना दोस्त मुकेश पटेल जो टुरया गांव का निवासी है, वह मिल गया है. अब हम तुमसे शादी नहीं कर सकते.मृतक ने वीडियो में यह भी कहा है कि उसे उसकी प्रेमिका कमला के परिजन एवं उसके प्रेमी मुकेश पटेल और उसके रिश्तेदारों से जान का खतरा है. उसके पैसे भी चले गए हैं और अब उसके प्यार ने भी इसे धोखा दे दिया है. साथ ही बीमार होने की वजह से वह उनका विरोध करने में भी सक्षम नहीं है . इन सब वजहों से उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाने का निर्णय लिया है.

वायरल वीडियो में स्थानीय थाना प्रभारी से लेकर मुख्यमंत्री तक कार्यवाही करने के लिए अनुरोध किया गया है.उसने यह भी कहा है कि मेरी आत्महत्या की वजह मेरी प्रेमिका उसके परिजन मुकेश पटेल और उसके रिश्तेदार हैं. अगर मैं आत्महत्या करता हूं तो मेरी मौत का जिम्मेदार इन सब को माना जाए. तुलसीदास पटेल निवासी गोमाकला थाना राजनगर ने आत्महत्या के पहले यह वीडियो बनाकर वायरल किया था. उसके बाद प्यार से हारे इस बेबस आशिक ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 27, 2018, 11:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर