Home /News /madhya-pradesh /

12 साल की लड़की से रेप, आरोपी ने पहले पूछा- मामी है, बच्ची के न कहते ही दिया घटना को अंजाम

12 साल की लड़की से रेप, आरोपी ने पहले पूछा- मामी है, बच्ची के न कहते ही दिया घटना को अंजाम

छिंदवाड़ा के चंदनगांव में 26 साल के लड़के ने 12 साल की लड़की का रेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)

छिंदवाड़ा के चंदनगांव में 26 साल के लड़के ने 12 साल की लड़की का रेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)

Chhindwara crime news: छिंदवाड़ा के चंदनगांव से बड़ी खबर है. यहां 26 साल के लड़के ने 12 साल की लड़की का बलात्कार किया. घटना 1 नवंबर को जिले के कोतवाली थाना इलाके के चंदनगांव में घटी. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पीड़ित बच्ची ने पुलिस को बताया कि जब वह अकेली थी तो आरोपी घर में अचानक घुस आया. मामी का पूछने के बहाने रेप किया.

अधिक पढ़ें ...

छिंदवाड़ा. छिंदवाड़ा में 12 साल की लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. घटना जिले के कोतवाली थाना इलाके के चंदनगांव में 1 नवंबर को घटी. पुलिस 26 साल के आरोपी से पूछताछ कर रही है. महिला थाना प्रभारी के मुताबिक, 12 साल की पीड़ित बच्ची चंदनगांव के इलाके में रहती है. माता-पिता न होने की वजह से वह मामा-मामी के साथ रहती है. बच्ची ने पुलिस से शिकायत की है कि 1 नवंबर को मामी-मामा काम से बाहर गए थे. भाई भी मजदूरी करने गया था.

इस बीच इलाके में ही रहने वाला बालू उर्फ वीरेन्द्र पुत्र मनोहर अल्डक अचानक घर में घुस आया. उसने मामा के बारे में पूछा, जब उसे पता चला कि घर में कोई नहीं है तो बलात्कार किया. बच्ची ने उस वक्त तो किसी को कुछ नहीं बताया. लेकिन, जब मामा-मामी आए तो उन्हें दुष्कर्म के बारे में बताया. परिजन बच्ची को थाने लेकर आए और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने धारा 450, 376 भादवि और पाक्सो के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दिवाली की रात कार में मिली दंपति की लाश

देवास में दिवाली की रात एक सनसनीखेज वाकया हुआ. यहां एक कार में दंपति की लाश मिली. पत्नी का गला चाकू से रेत कर दिया गया था और ड्राइविंग सीट पर पति की लाश पड़ी थी. मृतक एक सरकारी स्कूल में शिक्षक था. पुलिस का कहना है ये मामला हत्या (Murder) के बाद आत्महत्या (Suicide) का लग रहा है क्योंकि कार में जहर के दो पाउच मिले हैं. देवास बायपास स्थित विजयागंज मंडी सर्विस रोड पर कार खड़ी हुई थी. उसमें ड्राइविंग सीट पर पति और बगल की सीट पर महिला की लाश थी. पत्नी का चाकू से गला काटा गया था और पति निढाल पड़ा था.  इनकी शिनाख्त चंद्रशेखर मंडलोई और उनकी पत्नी अलका के तौर पर हुई. दोनों की उम्र 38 और 35 साल थी. मृतक दंपति का 14 साल का एक बेटा है.

कार में पड़ी थीं लाश

मंडलोई दंपति चिड़ावद में अपने घर से दीपावली की शाम खरीददारी करने देवास के लिए निकले थे. लेकिन दोनों अपनी कार में देवास बायपास स्थित विजयागंज मंडी सर्विस रोड पर मृत अवस्था में मिले. थाना बैंक नोट प्रेस से मिली जानकारी के मुताबिक रात के करीब 12 बजे डायल हंड्रेड ने गश्त के दौरान एक कार क्रमांक एमपी 41 सीबी 3514 विजया गंज मंडी बायपास सर्विस रोड पर खड़ी देखी. पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें ड्राइविंग सीट पर एक पुरुष और साइड की सीट पर एक महिला की लाश दिखी. महिला का शरीर चाकू से गुदा हुआ था. पुरुष ड्राइविंग सीट पर निढाल पड़ा था. कार में सल्फास के दो खाली पाउच और चाकू पड़ा था.

Tags: Mp news, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर