CM कमलनाथ के ज़िले में युवक की पिटाई, चोरी के शक में उल्टा लटकाकर पीटा

पुलिस मौके पर पहुंची और राजेन्द्र को नीचे उतारकर अस्पताल भेजा.

rajesh | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 24, 2019, 9:07 AM IST
CM कमलनाथ के ज़िले में युवक की पिटाई, चोरी के शक में उल्टा लटकाकर पीटा
युवक को उल्टा लटकाकर पीटा
rajesh | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 24, 2019, 9:07 AM IST
छिंदवाड़ा ज़िले में एक युवक को उल्टा लटकाकर पीटा गया. शक था कि वो चोर है. युवक पर ये क़हर इस बार भीड़ ने नहीं बल्कि एक दंपति ने ढाया.

धंधे में पार्टनर
छिंदवाड़ा के बड़चिचौली गांव में एक दंपति ने युवक पर ज़ुल्म की इंतहा कर दी. युवक को उल्टा लटकाकर बुरी तरह पीटा गया. बात ये थी कि इस दंपति को शक था कि युवक ने चोरी की है. ये युवक भी कोई अनजान शख़्स नहीं था बल्कि धंधे में इनका पार्टनर ही था.

उल्टा लटकाया

बड़चिचौली छिंदवाड़ा ज़िले के पाँढ़ुर्ना थाना क्षेत्र में आता है. यहां रहने वाले राजेन्द्र भारस्करे और अकबर खान दोनों मिलकर लोहा काटने का काम करते थे. अकबर को शक हो गया कि उसके साथी राजेन्द्र ने लोहा काटने की मशीन चुरा ली है. बस इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ.बात इतनी बढ़ गयी कि अकबर खान ने राजेन्द्र को अपने घर बुलाकर धमकाया. इस पर भी राजेन्द्र ने जब कहा कि उसने चोरी नहीं की है तो अकबर खान ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर युवक राजेन्द्र को झोपड़ी की लकड़ी में उल्टा लटका दिया और फिर बेरहमी से उसकी पिटाई शुरू कर दी. वो उसे बेदम होने तक पीटते रहे. राजेन्द्र का परिवार अकबर के सामने गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन उसने एक ना सुनी.


पुलिस ने बचाया
Loading...

थक हारकर राजेन्द्र की मां और बहन भागकर बड़चिचौली पुलिस चौकी पहुंचे. तब पुलिस मौके पर पहुंची और राजेन्द्र को नीचे उतारकर अस्पताल भेजा. पाँढ़ुर्ना पुलिस ने अकबर खान औऱ उसकी पत्नी शाहिन खान के ख़िलाफ धारा 323,506,341 के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-सुर्ख़ियां :भोपाल में खुल रहा है मदर मिल्क बैंक

MP में अब पिछड़ा वर्ग को मिलेगा 27% आरक्षण, विधेयक पास

इंदौर नगर निगम पार्टी के लिए सबको देगा स्टील के बर्तन

  • LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी



First published: July 24, 2019, 9:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...