Home /News /madhya-pradesh /

अपनी नाकामी से ध्यान हटाने के लिए गुमराह कर रही भाजपा: कमलनाथ

अपनी नाकामी से ध्यान हटाने के लिए गुमराह कर रही भाजपा: कमलनाथ

मुख्यमंत्री कमलनाथ

मुख्यमंत्री कमलनाथ

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने केंद्र की मोदी सरकार पर लोगों को पांच साल तक ठगने का आरोप लगाया है और यह भी कहा है कि भाजपा अपनी नाकामी से लोगों का ध्यान हटाने के लिए लोगों को गुमराह करने की राजनीति कर रही है.

    मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने केंद्र की मोदी सरकार पर लोगों को पांच साल तक ठगने का आरोप लगाया है और यह भी कहा है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने केंद्र की मोदी सरकार पर लोगों को पांच साल तक ठगने का आरोप लगाया है और यह भी कहा है कि भाजपा अपनी नाकामी से लोगों का ध्यान हटाने के लिए लोगों को गुमराह करने की राजनीति कर रही है. पेश है न्यूज 18 राजस्थान के साथ उनकी विशेष बातचीत.

    अभी के नारे के बारे पूछने पर सीएम कमलनाथ  ने कहा, 'बटन दबाओ, देश बनाओ- भविष्य बनाओ'.
    मुद्दों के बारे में पूछने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि केंद्र में सरकार बनाने का है. लोगों को भरोसा किस पार्टी पर है. बीते पांच साल में मोदी सरकार ने देश और मध्य प्रदेश के लोगों को जो ठगा है वो उजागर हो गया है. इसलिए बीजेपी ध्यान मोड़ने की राजनीतिक कलाकारी और लोगों को गुमराह करने की राजनीति कर रही है, क्योंकि बीजेपी के पास जवाब नहीं है.

    यह कहने पर कि पीएम कह रहे हैं कि आपका टार्गेट तो बेटे को सेट करना है और इनकम टैक्स के छापों के बाद आप चोरी और सीना चोरी कर रहे हैं. इस पर मध्य प्रदेश के सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री इस तरह की बात करें सही नहीं है. बहुत सारी चीज़ों की उनको ख़ुद जवाब देना चाहिए. वे ख़ुद अपनी पार्टी के अकाउंट की और अपने अकाउंट के बारे में जवाब दें. इन्होंने 1000 करोड़ रुपए का दिल्ली में दफ़्तर बनाया जो सबके सामने है. कहां से आया इतना पैसा? ये जो विधानसभा और लोकसभा चुनाव में हज़ारों करोड़ रुपए ख़र्च कर रहे हैं ये कहां से आ रहे है.

    न्यूज 18 के इस बयान से कि दिग्विजय सिंह ने कहा है कि कांग्रेस में नेहरू के बाद कोई पढ़ा-लिखा नहीं आया, जिसका पार्टी को बहुत नुक़सान हुआ, सीएम कमलनाथ असहमत दिखे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में पंडित नेहरू के बाद भी बहुत पढ़े-लिखे लोग आए. डॉ मनमोहन सिंह बहुत पढ़े- लिखे हैं. राजीव गांधी बहुत पढ़े लिखे थे. पी वी नरसिम्हा राव बहुत पढ़े-लिखे थे. बेटे नकुल के लिए क्या मैसेज देंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि जिस तरह मैंने छिंदवाड़ा की जनता की सेवा की, उसी तरह नकुल छिंदवाडा की जनता की सेवा करें. लोग अपनी नाराज़गी भी ज़ाहिर करें. उनसे झगड़ा करें. दबाव डालें और कपड़े फाड़ें.

    ये भी पढ़ें-
    'स्पेशल 26' की तर्ज पर IT अफसरों की रेड, CM कमलनाथ तक को नहीं हुई खबर

    Exclusive: कमलनाथ का दावा- IT छापे में नोटों के साथ पकड़ा गया आदमी बीजेपी का है

    Tags: Kamalnath, Lok sabha elections 2019, Madhya Pradesh Lok Sabha Elections 2019

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर