Home /News /madhya-pradesh /

छिंदवाड़ा में बस दुर्घटना, एक यात्री की मौत और 28 घायल

छिंदवाड़ा में बस दुर्घटना, एक यात्री की मौत और 28 घायल

छिंदवाड़ा जिले में परासिया क्षेत्र के ग्राम अनखाबाड़ी के पास रविवार तड़के एक निजी बस के पलट जाने से एक व्‍यक्‍त‍ि की मौत हो गई जबकि 28 यात्री घायल हो गए. घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

    छिंदवाड़ा जिले में परासिया क्षेत्र के ग्राम अनखाबाड़ी के पास रविवार तड़के एक निजी बस के पलट जाने से एक व्‍यक्‍त‍ि की मौत हो गई जबकि 28  यात्री घायल हो गए. घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

    वर्मा ट्रेवल्स की यह बस भोपाल से बालाघाट आ रही थी. बस में तीस से ज्यादा यात्री सवार थे. बताया जा रहा है कि बस तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई.

    इस दुर्घटना में जीवन लाल नामक व्‍यक्ति की मृत्यु हो गई. बताया जाता है कि वह बस का कंंडक्‍टर था. इसके अलावा बालाघाट जिले के लालबर्रा तहसील के ग्राम सिहोरा निवासी युवक शैलेंद्र कटरे का एक हाथ शरीर से अलग हो गया. शैलेंद्र कटरे इंजीनियर हैं और वे भाजपा के लालबर्रा मंडल के अध्यक्ष युवराज परिहार के भांजे हैं. इस दुर्घटना में एक और व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है.

    गंभीर रूप से घायल दोनों व्यक्तियों को नागपुर रेफर किया गया है, जहां उन्‍हें मेडीट्रीना अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा. दुर्घटना में सामान्य रूप से घायल 26 अन्य लोगों को छिंदवाड़ा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    दुर्घटना की सूचना पर छिंदवाड़ा कलेक्टर जेके जैन सुबह अस्पताल पहुंचे और घायलों को नागपुर रेफर करवाया. मध्यप्रदेश के किसान कल्याण एवं कृषि विकास मंत्री गौरीशंकर बिसेन को जैसे ही दुर्घटना की जानकारी मिली, वे तत्काल छिंदवाड़ा के लिए रवाना हो गए.

    वे छिंदवाड़ा जिला प्रशासन से सतत संपर्क बनाए हुए हैं और घायलों के उपचार के लिए बेहतर व्यवस्था बनाने में लगे हुए हैं. गंभीर रूप से घायल शैलेंद्र कटरे के टूटे हाथ को जोड़ने के लिए मुंबई से विशेषज्ञ चिकित्सकों को नागपुर लाने का प्रयास किया जा रहा है.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर