Home /News /madhya-pradesh /

छिंदवाड़ा: गुब्बारे में हवा भरने वाले गैस सिलेंडर में विस्फोट, दो लोगों की मौत

छिंदवाड़ा: गुब्बारे में हवा भरने वाले गैस सिलेंडर में विस्फोट, दो लोगों की मौत

उइके ने बताया कि इस हादसे में अंसारी की पत्नी एवं बेटे के अलावा सुरेश यादव घायल भी हुए हैं. (सांकेतिक फोटो)

उइके ने बताया कि इस हादसे में अंसारी की पत्नी एवं बेटे के अलावा सुरेश यादव घायल भी हुए हैं. (सांकेतिक फोटो)

छिंदवाड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव उइके (Sanjeev Uikey) ने बताया कि मृतकों की पहचान गुब्बारे फुलाकर बेचने वाले इशेख ब्राहिम एवं एक अन्य ताजुद्दीन अंसारी के रूप में की गई है.

    छिंदवाड़ा.  मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा शहर (Chhindwara City) के सुभाष छोटा तालाब पार्क के पास लगे मेले में रविवार को गुब्बारे में हवा भरने के लिए उपयोग में लाया जा रहा एक गैस सिलेंडर (Gas Cylinder Blast) अचानक फट गया, जिससे दो लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गये. छिंदवाड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव उइके (Sanjeev Uikey) ने बताया कि मृतकों की पहचान गुब्बारे फुलाकर बेचने वाले इशेख ब्राहिम एवं एक अन्य ताजुद्दीन अंसारी के रूप में की गई है. इब्राहिम की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि ताजुद्दीन ने अस्पताल पहुंचने के बाद दम तोड़ा.

    उन्होंने कहा कि इन दोनों की उम्र 40 से 50 साल के बीच थी. उइके ने बताया कि इस हादसे में अंसारी की पत्नी एवं बेटे के अलावा सुरेश यादव घायल भी हुए हैं. इन सभी को यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और विस्तृत जांच जारी है.

    अचानक सिलेंडर में विस्फोट हो गया
    पुलिस अधीक्षक संजीव उइके ने बताया कि मेले में शेख इब्राहिम निवासी पॉवर कॉलोनी भी गुब्बारे बेच रहे थे. वह गुब्बारों में गैस भर रहे थे. इसी दौरान अचानक सिलेंडर में विस्फोट हो गया. इस हादसे में शेख इब्राहिम की मौके पर मौत हो गई. इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक ही परिवार के 3 लोग भी चपेट में आ गए. अस्पताल ले जाते समय ताजुद्दीन अंसारी (40) निवासी रेलवे कॉलोनी की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. वहीं, उनकी रुबा परवीन और बेटा विस्मिल मिस्बाह उल अंसारी (9) और अन्य सुरेश यादव (35) घायल हो गए. तीनों की हालत गंभीर बताई गई है. उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, धमाका इतना तेज था कि आवाज से पूरा क्षेत्र दहल उठा. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

    Tags: Bhopal news, Blast, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर