Home /News /madhya-pradesh /

CM कमलनाथ ने PM मोदी से मांगे सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत, इंदिरा गांधी की याद दिलाई

CM कमलनाथ ने PM मोदी से मांगे सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत, इंदिरा गांधी की याद दिलाई

सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे.

सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे.

छिंदवाड़ा में पूर्व प्रधानमंत्री को याद करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamalnath) ने कहा कि इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) ने पाकिस्तान के 92 हजार सैनिकों को सरेंडर कराया था. एक वो सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) थी.

    छिंदवाड़ा. सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical strike) पर उठे तमाम सवालों और विवाद के अरसे बाद आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamalnath) ने फिर इस मुद्दे को हवा दे दी है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे हैं. कमलनाथ ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक वह है जो पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी ने 1971 में की थी.

    सीएम कमलनाथ आज अपने निर्वाचन क्षेत्र छिंदवाड़ा में हैं. वहां एक गौशाला के लोकार्पण के दौरान उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक की बात छेड़ दी. कमलनाथ ने कहा कि देश की जनता जानना चाहती है कि सर्जिकल स्ट्राइक कब हुआ, कहां हुआ. इसका क्या परिणाम हुआ. सिर्फ मुंह से कह देने भर से काम नहीं चलेगा. हम सर्जिकल स्ट्राइक पर शक नहीं कर रहे, लेकिन पीएम देश की जनता को तो इस बारे में बताएं.

    इंदिरा गांधी की याद
    कमलनाथ ने इंदिरा गांधी को याद करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान के 92 हजार सैनिकों को सरेंडर कराया था. एक वो सर्जिकल स्ट्राइक थी और एक ये है. पीएम जनता को तो बताएं कि सर्जिकल स्ट्राइक कब और कैसे हुई थी. उसका परिणाम क्या निकला.

    पीएम क्यों नहीं करते रोजगार की बात
    सीएम कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में कहा कि पीएम किसी भी सभा या रैली में किसान और रोजगार की बात नहीं करते. देश में बेरोजगारी बढ़ रही है. उन्होंने उंगली उठाई कि पीएम राष्ट्रवाद की बात करते हैं, लेकिन एक भी स्वतंत्रता सेनानी बीजेपी में नहीं है. जनता अब बीजेपी को समझ गई है. इसलिए अब उसे गुमराह नहीं किया जा सकता.

    हम घोषणा नहीं काम करते हैं
    मुख्यमंत्री ने कहा, 'हम मोदीजी की तरह बड़ी-बड़ी घोषणाएं नहीं करते. हमने कभी छिंदवाड़ा में बड़ी-बड़ी घोषणाएं नहीं की. कभी सड़क, अस्पताल और विश्वविद्यालय बनाने की घोषणा नहीं की. लेकिन काम करके दिखाया. हमें अपनी नई पीढ़ी के लिए नए देश और प्रदेश का निर्माण करना है.'

    ये भी पढ़ें-

    बड़े तालाब में नाव पलटी, DGP की पत्नी समेत कई अफसर थे सवार, बाल-बाल बची जान

    MP में एक और घोटाला; आदिवासियों के 100 करोड़ खा गए अफसर, EOW की जांच से खुलासा

    Tags: Indira Gandhi, Kamal nath, Modi government, PM Modi, Surgical Strike

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर