कांग्रेसियों ने हिंदु को आतंकवाद से जोड़ा इसलिए प्रज्ञा को भोपाल से टिकट दिया: शिवराज
Chhindwara News in Hindi

कांग्रेसियों ने हिंदु को आतंकवाद से जोड़ा इसलिए प्रज्ञा को भोपाल से टिकट दिया: शिवराज
शिवराज सिंह चौहान, पूर्व सीएम, मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा को भोपाल से पार्टी ने सोच समझकर टिकट दिया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा को भोपाल से पार्टी ने सोच समझकर टिकट दिया है. उन्होंने मध्य प्रदेश न्यूज 18 से बातचीत करते हुए कहा कि हां हमने सोच समझकर साध्वी को उम्मीदवार बनाया है. कांग्रेसियों ने हिंदु और भगवा आतंकवाद का नया शब्द गढ़ा है. कांग्रेसियों ने सनातनी परंपरा को बदनाम करने की कोशिश की है. इसके सूत्रधार दिग्विजय सिंह है. साध्वी को साज़िश का शिकार बनाया गया है. प्रज्ञा को कई साल तक जुल्म सहने पड़े हैं. उसे जेल में पीटा गया. शिवराज सिंह ने कहा कि क्या किसी बेटी के साथ भारत में ऐसा व्यवहार होता है? हां हम कहते हैं कि हिन्दु आतंकीवादी नहीं हैं. आपने हिंदु को आतंकवाद से जोड़ा इसलिए हमने साध्वी को खड़ा किया ताकि हम जवाब दे सकें.

शिवराज सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी जी सिर्फ मनुष्य नहीं वे सुपर ह्यूमन हैं. उन्होंन कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में नये भारत का उदय हुआ है. शिवराज सिंह ने कहा कि जब मैंने पहली बार कहा कि मोदी जी भारत के लिए वरदान हैं तो कुछ लोगों ने कहा कि ये तो आप ज्यादा बोल रहे हैं, लेकिन आज यह साबित हो गया कि मोदी जी भारत के लिए भगवान का वरदान हैं.

उन्होंने कहा कि पहले आतंकवादी हमले होते थे तो उस वक़्त की यूपीए सरकार पाकिस्तान से आंख से आंख मिलाकर बात नहीं कर पाती थी. मोदीजी कहते है कि अगर पाताल में भी होगे तो घुसकर मारेंगे. मोदी जी कहते हैं गोली मारोगे तो गोले बरसायेंगे. वे कहते हैं अब बिरियानी खिलाने का ज़माना चला गया. शिवराज सिंह ने कहा कि हमने वो दिन भी देखे हैं जब हमारे वीर जवानों के सर काट लिए जाते थे और पाकिस्तान ले जाकर फ़ुटबॉल खेलते थे. ये भारत सहन नहीं करेगा. ये दम और साहस नरेन्द्र मोदी का है.



प्रियंका गांधी के बनारस से चुनाव नहीं लड़ने पर शिवराज सिंह ने कहा कि सभी जानते है कि मोदीजी जनता के दिल में बसे हैं, वो उनसे बनारस में कैसे मुक़ाबला करतीं?
राहुल गांधी का न्याय को लेकर शिवराज सिंह ने कहा कि मुझे तो यह सब हास्यास्पद लगता है. एक राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष बचकानी हरकत कर रहे है. कांग्रेस आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी है.

कमल नाथ के क़रीबियों पर इनकम टैक्स के छापे पर शिवराज सिंह ने का कि आयकर विभाग ने तथ्यों के आधार पर छापा मारा. उनके पास से जो पैसे मिले वो क्या बीजेपी वाले रख गए.

बॉलीवुड के अभिनेता और ग़दर फिल्म के हीरो सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने पर शिवराज सिंह ने कहा कि मैंने ग़दर दो बार देखी. ग़दर देखकर आनन्द आ गया. फ़िल्म राष्ट्रवाद के कारण बांध लेती है. मुझे अभी तक याद है कि सनी देओल हैंडपंप निकालकर पाकिस्तानियों पर पिल पड़े थे. अपनी पत्नी और बेटे के साथ वे ट्रेन में घुस गए, पूरे पाकिस्तान के पीटकर सनी दयोल वापस आ गए. ग़दर में सनी देओल ने जैसे पाकिस्तानियों को पीटा वैसा आज भारत पाकिस्तानियों को पीट रहा है.

यह भी पढ़ें: MP की 6 लोकसभा, 1 विधानसभा सीट के लिए चुनाव प्रचार थमा : 29 अप्रैल को मतदान 

संघ को भी नहीं भा रहे साध्वी प्रज्ञा के विवादित बयान, संयम बरतने की दी सलाह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading