Home /News /madhya-pradesh /

doctor bride died suddenly 1 day before wedding eat only dhokla shocking reason mpns

डोली से एक दिन पहले उठी डॉक्टर दुल्हन की अर्थी, चंद लम्हों में मौत; मातम में बदली खुशियां

Shocking Story: छिंदवाड़ा में शादी से ठीक एक दिन पहले दुल्हन की मौत हो गई. उसने नाश्ते में ढोकला खाया तो उसे ठसका लग गया.

Shocking Story: छिंदवाड़ा में शादी से ठीक एक दिन पहले दुल्हन की मौत हो गई. उसने नाश्ते में ढोकला खाया तो उसे ठसका लग गया.

MP Big Story: छिंदवाड़ा में चौंकाने वाले एक हादसे में दुल्हन की शादी से एक दिन पहले मौत हो गई. पश्चिम बुधवारी बाजार में रहने वाली युवती ने गुरुवार सुबह नाश्ते में ढोकला खाया. ये खाते ही उसे ठसका लगा और वह खांसने लगी. परिजनों ने उसे तुरंत पानी पिलाया तो तबीयत और ज्यादा बिगड़ गई. ये देख परिजन घबरा गए और उसे अस्पताल ले गए. यहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

छिंदवाड़ा. मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में चौंकाने वाला वाकया हुआ. यहां दुल्हन बनने जा रही डॉक्टर की शादी से एक दिन पहले ढोकला खाने से मौत हो गई. गुरुवार सुबह जब वह नाश्ता कर रही थी तो अचानक उसे ठसका लगा और खांसते-खांसते उसका बुरा हाल हो गया. परिजनों ने उसे पानी पिलाया, तो उसकी हालत पहले से ज्यादा खराब हो गई. घबराकर परिजन उसे अस्पताल तो ले गए, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. इस घटना से पूरे इलाके में मातम छा गया है.

पुलिस ने बताया कि घटना पश्चिम बुधवारी बाजार में घटी. यहां रहने वाले प्रमोद महादेवराव काले की बेटी मेघा काले की शादी थी. 20 मई को शहनाई लॉन में शादी की रस्में होनी थीं. उसकी बारात पुणे से आ रही थी. गुरुवार सुबह घर का माहौल पूरी तरह खुशनुमा था. रिश्तेदार रस्में निभाने में लगे हुए थे. इस बीच नाश्ते के लिए मेघा ने ढोकला उठाया, क्योंकि उसे ये बहुत पसंद था. लेकिन, जैसे ही उसने ये खाय तो वह आहार नली में फंस गया. इससे मेघा को ठसका लगा और वह जोर-जोर खांसने लगी.

पिता ने किया पीएम से इनकार

खांसी से हालत खराब होने पर परिजन उसे लेकर अस्पताल भागे. यहां डॉक्टरों ने उसकी जांच की. उस दौरान उसका बीपी लॉ था. इस पर डॉक्टरों ने युवती के परिजनों से उसे ड्रीप लगाने का पूछा तो उन्होंने मना कर दिया. इसके बाद परिजन उसे अस्पताल से बाहर ले गए. वे जैसे ही यहां से निकले तो युवती की तबीयत फिर बिगड़ गई और उसकी जान चली गई.

वर पक्ष के उड़े होश

बताया जाता है कि युवती के पिता ने बेटी का पोस्टमॉर्टम न करने के लिए लिखित में आवेदन दिया. लड़की के मामा ने पोस्टमॉर्टम की बात कही और जिला अस्पताल ले गए. परिजनों के मुताबिक, लड़की की कोई मेडिकल हिस्ट्री नहीं थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नाश्ते के सैंपल ले लिए. मामले की जांच जारी है. बताया जाता है कि दुल्हा और उसके परिजन पूना से नागपुर पहुंच चुके थे. उन्हें तुरंत इसकी जानकारी दी गई. ये सुनते ही उनके होश उड़ गए. परिवार ने जैसे-तैसे खुद को संभाला और नागपुर से ही पूना वापस लौट गए.

Tags: Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर