Home /News /madhya-pradesh /

मौसम अपडेट: बारिश से कहीं पर मिली राहत, कहीं उमस ने बढ़ाई बैचेनी

मौसम अपडेट: बारिश से कहीं पर मिली राहत, कहीं उमस ने बढ़ाई बैचेनी

demo image

demo image

मध्य प्रदेश में बीते 24 घंटों के दौरान हुई बारिश से कुछ इलाको में उमस का असर कम रहा. हालांकि अन्य जगहों पर लोगों को गुरुवार सुबह से ही गर्मी और उमस ने बेहाल कर दिया.

  • Agencies
  • Last Updated :
    मध्य प्रदेश में बीते 24 घंटों के दौरान हुई बारिश से कुछ इलाकों में उमस का असर कम रहा. हालांकि अन्य जगहों पर लोगों को गुरुवार सुबह से ही गर्मी और उमस ने बेहाल कर दिया.

    मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों के दौरान बारिश का दौर जारी रहने का अनुमान जताया है.

    भोपाल का गुरुवार को न्यूनतम तापमान 25 डिग्री, इंदौर का 23.6 डिग्री, ग्वालियर का 29.6 डिग्री और जबलपुर का 27.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

    इससे पहले बुधवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 33.8 डिग्री, इंदौर का 32.2 डिग्री, ग्वालियर का 40.1 डिग्री और जबलपुर का 35.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.

    एमपी के पश्चिमी इलाकों में होगी भारी बारिश

    मध्यप्रदेश के पश्चिमी क्षेत्र अलीराजपुर और झाबुआ में तेज़ बारिश का दौर शुरू हो गया है. मानसून ने जिलों के सोण्डवा, जोबट, उदयगढ़, भाबरा, पेटलावद, थांदला समेत कट्ठीवाड़ा में दस्तक दे दी.

    मूसाधार बारिश की संभावनाओं के चलते प्रशासन भी मुस्तैद हो गया है और लगातार आपदा कॉल सेंटर से लोगों के संपर्क में है. इधर, पहली ही बारिश में प्रशासन के पोल खुल गई है.

    अलीराजपुर पुलिस कोतवाली में तेज़ बारिश के चलते परिसर में पानी भर गया और जब्त वाहन पानी में डुब गए. वहीं, बारिश के चलते बुधवार को सुबह से कई जगह की बिजली व्यवस्था भी ठप हो गई.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर