लोकसभा चुनाव 2019: छिंदवाड़ा में महिला पोलिंग अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत
Chhindwara News in Hindi

लोकसभा चुनाव 2019: छिंदवाड़ा में महिला पोलिंग अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत
सांकेतिक तस्वीर

छिंदवाड़ा में सौसर के लोधीखेड़ा बूथ पर 50 साल की महिला पोलिंग ऑफिसर ऑर सुनंदा कोटेकर की मौत हो गई. ये घटना लोधीखेड़ा के पोलिंग बूथ नंबर 218 पर हुई. मौत का कारण हार्टअटैक बताया जा रहा है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश की हाईप्रोफाइल सीट छिंदवाड़ा में मतदान कराने से पहले एक महिला पीठासीन अधिकारी की हार्टअटैक से मौत हो गई. घटना रविवार की बताई जा रही है. छिंदवाड़ा सीट से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. जबकि सीएम कमलनाथ यहां से विधानसभा सीट के प्रत्याशी हैं.

पुलिस के मुताबिक, छिंदवाड़ा में सौसर के लोधीखेड़ा बूथ पर 50 साल की महिला पोलिंग ऑफिसर ऑर सुनंदा कोटेकर की मौत हो गई. ये घटना लोधीखेड़ा के पोलिंग बूथ नंबर 218 पर हुई. मौत का कारण हार्टअटैक बताया जा रहा है.

बता दें कि इसके पहले 23 अप्रैल को भी ओडिशा में ढेंकनाल जिल में कांतापाल गांव के बूथ नंबर 41 पर एक पोलिंग कर्मचारी की ऑन ड्यूटी मौत हो गई थी.





सोमवार को चौथे चरण का मतदान जारी है. इस चरण में 9 राज्यों की कुल 71 सीटों पर मतदान किए जा रहे हैं. इनमें बिहार में 5, जम्मू और कश्मीर में 1, झारखंड में 3, मध्य प्रदेश में 6, ओडिशा में 6, महाराष्ट्र में 17, राजस्थान में 13, उत्तर प्रदेश में 13 और पश्च‍िम बंगाल में 8 सीटों पर मतदान हो रहा है. अधिकतर सीटों पर मतदान सुबह 7 बजे से शुरू होकर शाम 6 बजे तक चलेगा. इसके साथ ही मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा विधानसभा सीट पर भी मतदान किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- MP : 19 के रण में देखें किसमें कितना है दम? आज है इन सीटों पर महा मुक़ाबला

ये भी पढ़ें- यहां कमल नही सिर्फ कमलनाथ की चर्चा, 2019 के रण में क्यों चर्चित बनी छिंदवाड़ा सीट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading