अपना शहर चुनें

States

छिंदवाड़ाः मछली पकड़ने साथ नहीं गई बीवी तो पति ने पेट्रोल डालकर जिंदा जला डाला, गिरफ्तार

छिंदवाड़ा में पति ने पत्नी को जिंदा जला कर मार डाला.
छिंदवाड़ा में पति ने पत्नी को जिंदा जला कर मार डाला.

छिंदवाड़ा के देलाखारी गांव में पति-पत्नी के बीच आए दिन होता रहता था विवाद. इसी क्रम में मछली पकड़ने के लिए साथ चलने से इनकार करने पर गुस्साए पति ने दिया वारदात को अंजाम. पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 1:56 PM IST
  • Share this:
छिंदवाड़ा. मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है. यहां मछली को लेकर हुए विवाद में पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जलाकर मार डाला. बताया गया कि छिंदवाड़ा के देलाखारी गांव में आरोपी पति ने पत्नी को मछली पकड़ने के लिए साथ चलने को कहा. पत्नी ने इनकार किया, जिसको लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ. इसी क्रम में आरोप है कि पति ने महिला के ऊपर पेट्रोल डालकर उसके शरीर में आग लगा दी. महिला की चीख-पुकार सुन पड़ोसी आए तो उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

जानकारी के मुताबिक तामिया थाना क्षेत्र में आने वाले गांव देलाखारी के नया मोहल्ला में गुरुवार को अचानक महिला के चीखने की आवाज आने लगी. पड़ोसियों ने जाकर देखा तो गोमती बाई कहार (40) जल गई है. पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि पति बलि कहार आए दिन पत्नी गोमती के साथ मारपीट करता है. गुरुवार को भी मछली पकड़ने को लेकर उन दोनों के बीच कहा-सुनी होने लगी. दरअसल पति ने पत्नी से मछली पकड़ने के लिए साथ चलने को कहा, लेकिन पत्नी ने मना कर दिया. यह बात पति को इतनी नागवार गुजरी कि पहले तो उसने पत्नी को मारा और फिर उस पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी.

हद से ज्यादा जल गई थी महिला
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को 108 एंबुलेंस से हॉस्‍प‍िटल भेजा. लेकिन, महिला ज्यादा जल चुकी थी, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ 302 का प्रकरण कायम किया है. जिले के एएसपी संजीव उइके के मुताबिक, तामिया थाना क्षेत्र में हुई इस घटना में बलि कहार का अपनी पत्नी से विवाद हुआ. वह मछली पकड़ने अपनी पत्नी को लेकर जा रहा था और जबरदस्ती कर रहा था. पत्नी ने मना किया जिसके बाद घर के बाहर ही पत्नी के साथ मारपीट की और बाद में पेट्रोल डाल कर आग लगा दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज