लाइव टीवी

.. जब कुंए में एक-एक कर युवक उतरते गए और चली गई 3 की जान
Chhindwara News in Hindi

Rajesh Karmale | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 1, 2019, 10:10 PM IST
.. जब कुंए में एक-एक कर युवक उतरते गए और चली गई 3 की जान
कुएं में डूबे युवकों को निकालने में जुटा बचाव दल

छिंदवाड़ा जिले के सौंसर में एक कुंए में जब कुंए में पहले गए साथी को बचाने के लिए एक-एक कर तीन युवक उतरे तो तीनों की मौत हो गई. कुएं में जहरीली गैस भरी थी.

  • Share this:
छिंदवाड़ा जिले के सौंसर में एक कुंए में जहरीली गैस के रिसाव से तीन लोगों की मौत हो गई. इनमें से एक कुंए की सफाई के लिए पहले उतरा था, उसे डूबता देखकर एक-एक कर दो युवक और नीचे उतरे और  तीनों ने दम तोड़ दिया. सौंसर के कुंए से तीनों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया लेकिन कुंए में जहरीली गैस के रिसाव से तीनों ने नीचे ही दम तोड़ दिया था. घंटो की मशक्कत के बाद कुंए से तीनों को निकाला गया. पुलिस के अनुसार इस मामले की जांच की जा रही है.

एनडीआरएफ की कार्यशैली पर उठे सवाल
लोगों ने एनडीआरएफ की टीम को इस मौत के लिए जिम्मेदार ठहरा दिया है. लोगों का कहना था कि एनडीआरएफ की टीम चंद कदम की दूरी पर होने के बावजूद घंटो बाद आई और सदस्यों ने स्वयं कुंए में उतरना उचित नहीं समझा. इसके लिए स्थानीय व्यक्ति को ही उतारा गया. ऐसे में टीम की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. कुंए में डूबे इन तीनों युवकों की मौत को लेकर क्षेत्र में शोक का माहौल बना हुआ है लोग प्रशासन और एनडीआरएफ की टीम पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अपहरणकर्ता को चकमा देकर भागे 13 बच्चों को मिला सम्मान...



बैट से पिटाई: कैलाश विजयवर्गीय बोले- कच्चे खिलाड़ी हैं...



 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छिंदवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 1, 2019, 10:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading