कमलनाथ के मतदान केंद्र पर पहुंचते ही बत्ती हो गई गुल, फिर क्या हुआ?
Chhindwara News in Hindi

कमलनाथ के मतदान केंद्र पर पहुंचते ही बत्ती हो गई गुल, फिर क्या हुआ?
राज्य के सीएम के चुनाव क्षेत्र में और वह भी उनकी मौजूदगी में बिजली गुल हो जाना एक बड़ा राजनीतिक मुद्दा बन गया है.

राज्य के सीएम के चुनाव क्षेत्र में और वह भी उनकी मौजूदगी में बिजली गुल हो जाना एक बड़ा राजनीतिक मुद्दा बन गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2019, 7:23 AM IST
  • Share this:
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के सामने सोमवार को उस समय असहज स्थिति पैदा हो गई है, जब वह अपने परिवार के साथ वोट देने पहुंचे. कमलनाथ के मतदान केंद्र पर पहुंचते ही वहां की बिजली चली गई. जिस कारण कमलनाथ को वहां मौजूद मीडियाकर्मियों के कैमरों की रोशनी में ही अपना वोट डालना पड़ा. इस घटना को लेकर कमलनाथ के चेहरे पर गुस्सा साफ झलक रहा था. वोट देने के बाद कमलनाथ ने वहां मौजूद मीडिया के सामने आकर कहा कि वह इस मामले की जांच कराएंगे कि आखिर ऐसा क्यों हुआ?

बता दें कि सोमवार को मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 का पहले चरण का मतदान हुआ. छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ कांग्रेस प्रत्याशी हैं, जबकि छिंदवाड़ा विधानसभा सीट पर कमलनाथ खुद कांग्रेसी प्रत्याशी हैं. कमलनाथ सुबह-सुबह पत्नी अलका नाथ, बेटे नकुलनाथ और पुत्रवधु प्रिया नाथ के साथ शिकारपुर मतदान केंद्र पर मतदान करने गए थे. कमलनाथ के शिकारपुर बुथ पर पहुंचते ही बिजली गुल हो गई. शिकारपुर बुथ पर लगभग आधे घंटे तक बिजली गुल रही.

बिजली गुल हो जाना बन गया बड़ा मुद्दा



राज्य के सीएम के चुनाव क्षेत्र में और वह भी उनकी मौजूदगी में बिजली गुल हो जाना एक बड़ा राजनीतिक मुद्दा बन गया है. विपक्षी पार्टी बीजेपी इस मुद्दे को खूब भुना सकती है.
मध्यप्रदेश में इस बार के लोकसभा चुनाव में पूरे राज्य में अघोषित बिजली कटौती को लेकर बीजेपी पहले भी कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाती रही है. वहीं कांग्रेस नेताओं का मानना है कि बिजली कंपनी के कुछ कर्मचारियों की मिलीभगत से इस तरह का षडयंत्र रचा जा रहा है.

पिछले दिनों सरकार ने इस मामले को लेकर कुछ कर्मचारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई भी की की गई थी, लेकिन मध्यप्रदेश के सीएम के क्षेत्र और वह भी सीएम की मौजूदगी के बाद इस तरह की घटना को सरकार गंभीरता से लेने की बात की है.

ये भी पढ़ें: विधानसभा उपचुनाव: सांसद कमलनाथ के लिए कितना आसान होगा छिंदवाड़ा से विधायक बनना

ये भी पढ़ें: शुरू हुआ 'कौन बनेगा करोड़पति', अमिताभ बच्चन नहीं कर रहे हैं होस्ट!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading