Home /News /madhya-pradesh /

अजब-गजबः हॉस्पिटल का सामान लेकर 5वीं मंजिल पर चढ़ गया ऑटो, जानें पूरा माजरा

अजब-गजबः हॉस्पिटल का सामान लेकर 5वीं मंजिल पर चढ़ गया ऑटो, जानें पूरा माजरा

छिंदवाड़ा के हॉस्पिटल में सामान लेकर पांचवीं मंजिल पर पहुंचा ऑटो.

छिंदवाड़ा के हॉस्पिटल में सामान लेकर पांचवीं मंजिल पर पहुंचा ऑटो.

MP News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के एक हॉस्पिटल में सामान लेकर ऑटो वाला पांचवीं मंजिल पर चढ़ आया. ऑटो का ड्राइवर इस बात से नाराज था कि गार्ड ने नीचे ही सामान क्यों नहीं उतार लिया.

छिंदवाड़ा. एमपी अजब है! मध्य प्रदेश की ब्रांडिंग के लिए इस्तेमाल में आनेवाला यह वाक्य आपने खूब सुना होगा. लेकिन छिंदवाड़ा के एक हॉस्पिटल में आज जो कुछ माजरा दिखा, उस पर भी यह वाक्य खूब जंच रहा है. दरअसल, छिंदवाड़ा के एक हॉस्पिटल में आज अजीबो-गरीब वाकया हुआ. हॉस्पिटल के सामान से भरा हुआ एक ऑटो अचानक अस्पताल की पांचवीं मंजिल पर चढ़ आया. मरीजों और उनके परिजनों के बीच रैंप वाली सीढ़ियों के रास्ते यह ऑटो धड़धड़ाता हुआ जब पांचवीं मंजिल पर पहुंचा, तो अस्पताल कर्मियों की सांसें फूल गईं.

अस्पताल में ऑटो की आवाज और मरीजों और उनके परिजनों के हंगामे की आवाज सुन अधिकारी भी दौड़े तो देखा कि इलाज के लिए जरूरी सामान से लदा ऑटो उनके सामने खड़ा है. पहले तो किसी की कुछ समझ में नहीं आया, बाद में जब ऑटो ड्राइवर से बात की गई, तब जाकर पूरे मामले का पता चला.

ऑटो ड्राइवर ने बताया कि वह हॉस्पिटल का सामान लेकर काफी देर पहले आया था. ग्राउंड फ्लोर पर अस्पताल के किसी स्टाफ ने ऑटो से सामान नहीं उतारा, तो ड्राइवर नाराज हो गया. इसी गुस्से में वह अपना ऑटो लेकर पांचवीं मंजिल तक चढ़ता चला आया. गौर करने वाली बात यह रही कि सामान से लदा ऑटो रैंप के रास्ते पांचवीं मंजिल तक आ पहुंचा, लेकिन इसे रास्ते में अस्पताल के किसी सुरक्षाकर्मी ने रोकने की जरूरत तक नहीं समझी.

सामान लदे ऑटो के अस्पताल की पांचवीं मंजिल तक पहुंचने की अब तहकीकात की जा रही है. अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है कि आखिर ऑटो इतने ऊपर तक कैसे पहुंच गया. रास्ते में अस्पताल के तमाम गार्ड्स में से किसी की नजर ऑटो पर क्यों नहीं पड़ी. हालांकि न्यूज 18 के संवाददाता ने जब अस्पताल के चिकित्सा प्रभारी से इस बारे में बात करने की कोशिश की, तो वह कुछ भी कहने को राजी नहीं हुए.

Tags: MP big news, Mp viral news, Social Viral

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर