MP में फिर बड़ा हादसा: छिंदवाड़ा में अचानक पलटी बस, 2 महिलाओं सहित 3 की मौत

बस बालाघाट से इंदौर जा रही थी. इस बीच हादसा हो गया और तीन मर गए. (सांकेतिक तस्वीर)

बस बालाघाट से इंदौर जा रही थी. इस बीच हादसा हो गया और तीन मर गए. (सांकेतिक तस्वीर)

बालागाट से इंदौर जा रही बस बीच में अचानक पलट गई. बड़े बस हादसे में तीन लोग मारे गए हैं. मृतकों में 2 महिलाएं हैं. चीख पुकार सुन स्थानीय लोगों ने मदद की. घायलों को खिड़कियां तोड़कर बाहर निकाला गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 1:30 PM IST
  • Share this:
बालाघाट. मध्य प्रदेश में फिर बड़ा बस हादसा हो गया है. छिंदवाड़ा के मैनिखापा के पास निजी कंपनी वर्मा  ट्रैवल्स की बस शुक्रवार तड़के पलट गई. ये बस बालाघाट से इंदौर जा रही थी. हादसे में 2 महिलाओं सहित 3 लोगों की मौत हो गई है और 22 घायल हैं. घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर दुख जताया है.

जानकारी के मुताबिक, बस पलटने के बाद यात्री फंस गए थे और घायलों को खिड़कियों के कांच तोड़कर बाहर निकाला गया. सभी को छिंदवाड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें, वर्मा ट्रैवल्स की स्लीपर एसी बस MP 040 PA 4363 25 यात्रियों को लेकर गुरुवार रात बालाघाट से निकली. कुछ घंटों बाद रास्ते में मैनीखापा के पास पता नहीं क्या हुआ और बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई.

स्थानीय लोगों ने लोगों को किया रेस्क्यू

चीख पुकार सुन स्थानीय घटना स्थल पर जमा हो गए और रेस्क्यू किया. घायलों को खिड़कियों के कांच तोड़कर बाहर निकाला. सूचना मिलते ही लावघोघरी थाना पुलिस एंबुलेंस के साथ पहुंची. जांच के दौरान पाया गया कि तीन की मौत हो गई है. मृतकों में 2 महिलाएं हैं.
पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जताया दुख

पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्ववीट किया- 'बालाघाट से इंदौर जा रही एक यात्री बस के छिंदवाड़ा के मैनिखापा के पास दुर्घटनाग्रस्त होने व इसमें 3 यात्रियों की मृत्यु एवं कई यात्रियों के घायल होने की दुखद जानकारी मिली. मृत व्यक्तियों के परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं. मै सरकार से मांग करता हूं कि इस दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के परिवारों की हर संभव मदद की जावे व घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था की जावे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज