Home /News /madhya-pradesh /

mp weather report heavy rain in chhindwara water enter house bulldozers drown monsoon 2022 imd alert viral video cgpg

छिंदवाड़ा में आफत की बारिश, घरों में घुसा पानी, बहते-बहते बचा बुलडोजर, देखें VIDEO

MP Mausam: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में तेज बारिश की वजह एक बुलडोजर नाले में बहते-बहते बच गया.

MP Mausam: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में तेज बारिश की वजह एक बुलडोजर नाले में बहते-बहते बच गया.

MP Weather News: रविवार को मध्य प्रदेश (Monsoon in Madhya Pradesh) के कई इलाकों में तेज बारिश हुई. छिंदवाड़ा (chhindwara News) में बारिश की वजह से नदी नाले उफान पर आ गए. लोगों के घरों में गंदे नाले का पानी भर गया. गोरैया में तेज बारिश के चलते जेसीबी मशीन बहने लगी. शहर में कुछ ही घंटों में 4 इंच बारिश दर्ज की गई. मौसम विभाग के मुताबिक सोमवार को भी कुछ इलाकों में तेज बारिश (Heavy Rain) हो सकती है.

अधिक पढ़ें ...

छिंदवाड़ा. मध्य प्रदेश में रविवार को कई इलाकों में तेज बारिश हुई. छिंदवाड़ा में दो दिनों से रुक-रुक कर बारिश हो रही है. इसी के चलते जहां नदी नाले उफान पर है तो वहीं सड़कों पर भी पानी भर गया है. छिंदवाड़ा के पास गोरैया में तेज बारिश के चलते जेसीबी मशीन बहने लगी. शहर में कुछ ही घंटों में 4 इंच बारिश दर्ज की गई. बारिश में तेज बहाव के चलते बोदरी नदी पर पुल निर्माण के लिए बनाई गई डायवर्जन रोड बह गई जिससे छिंदवाड़ा-नागपुर मार्ग पर ट्रैफिक अवरुद्ध हो गया है. इधर, शिवपुरी में बिजली गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

छिंदवाड़ा में बारिश की वजह शहर के निचले इलाके में पानी भर गया. नाले के गंदा पानी भी लोगों के घरों में घुस गया. घरों में पानी भरने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. बारिश की वजह से बोदरी नदी और राजनगर नाला उफान पर आ गया. इस वजह से पुल निर्माण पर लगा बुलडोजर बहते-बहते बचाया. हालांकि मौसम विभाग ने सोमवार को भी अच्छी बारिश का अनुमान जताया है.

अगले 24 घंटे में इन इलाकों में हो सकती है बारिश
मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्र देश में अगले 24 घंटों में जबलपुर, शहडोल, रीवा, सागर, उज्जैन, ग्वालियर, चंबल, इंदौर, भोपाल और नर्मदापुरम में कहीं-कहीं गरज-चमक के साथ हल्की बारिश हो सकती है. इसके साथ ही जबलपुर और शहडोल में भी हल्की बारिश के आसार हैं. पिछले 24 घंटे में धार, बड़वानी, अलीराजपुर, बैतूल, झाबुआ, देवास, सिंगरौली, डिंडोरी, रीवा, शहडोल, सीधी, सतना, मंडला, अनूपपुर, पन्ना, बालाघाट, उमरिया, छिंदवाड़ा, सिवनी, जबलपुर, छतरपुर और अमरकंटक में बारिश हुई है.

ये भी पढ़ें:  एमपी: बारिश का कहर, रायसेन में कच्चे मकान की दीवार गिरी, 3 बच्चों सहित चार लोगों की मौत

मौसम विभाग का कहना है कि मध्य प्रदेश में मानसून पर ब्रेक लग गया था. इस वजह से कई इलाकों में गर्मी बढ़ गई थी. उमस बढ़ने के कारण लोगों को ज्यादा गर्मी महसूस हो रही है. पिछले कुछ दिनों से बारिश नहीं होने के कराण औसत बारिश में भी कमी आई है. जानकारी के मुताबिक प्रदेश में अब तक करीब साढ़े तीन इंच ही बारिश हुई है.

Tags: Monsoon, Mp news, Weather Report

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर