लोकसभा चुनाव 2019: छिंदवाड़ा में नकुलनाथ के सामने होंगे नत्थन शाह
Chhindwara News in Hindi

लोकसभा चुनाव 2019: छिंदवाड़ा में नकुलनाथ के सामने होंगे नत्थन शाह
नकुलनाथ और नत्थन शाह

नत्थन शाह जुन्नारदेव सीट से बीजेपी के विधायक रह चुके हैं. 2013 के चुनाव में नत्थन शाह ने कांग्रेस के सुनील उईके को 20 हजार मतों से शिकस्त दी थी

  • Share this:
मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर बीजेपी ने अपने उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है. बीजेपी ने नकुलनाथ के खिलाफ नत्थन शाह को प्रत्याशी बनाया है. नत्थन शाह जुन्नारदेव सीट से बीजेपी के विधायक रह चुके हैं. 2013 के चुनाव में नत्थन शाह ने कांग्रेस के सुनील उईके को 20 हजार मतों से शिकस्त दी थी.

इस बार नकुल नाथ के मुकाबले पार्टी ने नत्थन शाह पर दांव खेला है. हालांकि कांग्रेस का दावा है कि बीजेपी का ये दांव कमलनाथ के गढ़ में बीजेपी को भारी पड़ेगा. वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने छिंदवाड़ा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए भी प्रत्याशी घोषित कर दिया है. बीजेपी ने कमलनाथ के खिलाफ युवा मोर्चा के नेता विवेक साहू को मैदान में उतारा है.

विवेक साहू 2018 के विधानसभा चुनाव में इसी सीट पर बीजेपी के दावेदार थे. पार्टी ने अब उपचुनाव में विवेक साहू को प्रत्याशी घोषित किया है. (इसे पढ़ें- ग्वालियर लोकसभा सीट: संघ के करीबी हैं बीजेपी उम्मीदवार विवेक शेजवलकर)



बता दें कि बीजेपी ने अपनी नई लिस्ट में मध्य प्रदेश से तीन और उम्मीदवारों की घोषणा की है. छिंदवाड़ा से नत्थन शाह के अलावा ग्वालियर से विवेक शेजवलकर और देवास से महेंद्र सोलंकी को टिकट दिया गया है.
लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी की नई लिस्ट में मध्य प्रदेश के तीन नामों का ऐलान

भोपाल सीट का घमासान: दिग्विजय के खिलाफ शिवराज को लड़ाने के पक्ष में मौजूदा सांसद!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading