• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Pegasus Project: कांग्रेस सांसद नकुलनाथ बोले- PM मोदी और गृह मंत्री अमित शाह सदन में दें बयान, तभी बनेगी बात

Pegasus Project: कांग्रेस सांसद नकुलनाथ बोले- PM मोदी और गृह मंत्री अमित शाह सदन में दें बयान, तभी बनेगी बात

छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ ने पेगासस मामले पर पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से बयान की मांग की है.

छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ ने पेगासस मामले पर पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से बयान की मांग की है.

Pegasus Spyware Scandal: पेगासस स्पाईवेयर कांड को लेकर सियासत का दौर जारी है. इस बीच मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा के सांसद नकुलनाथ (Congress MP Nakul Nath) ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह से इस मामले पर सदन में बयान देने की मांग की है. जबकि कोरोना वैक्‍सीनेशन को लेकर उन्‍होंने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है.

  • Share this:

नई दिल्‍ली/ छिंदवाड़ा. पेगासस स्पाईवेयर कांड (Pegasus Spyware Scandal) को लेकर संसद के मॉनसून सत्र में मोदी सरकार और विपक्ष के बीच तकरार का दौर जारी है. इस बीच मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा के सांसद नकुलनाथ (Congress MP Nakul Nath) ने कहा कि पेगासस पर सदन में चर्चा की जाए और इसमें पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) भी शामिल रहें. इसके साथ उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं को सदन में पेगासस पर बयान देना चाहिए, जो कि कांग्रेस की पहले दिन से मांग है. इसके अलावा उन्‍होंने मध्‍य प्रदेश में कोरोना टीकाकरण में देरी के लिए शिवराज सरकार को घेरा है.

इसके अलावा कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने कहा कि पेगासस स्पाईवेयर कांड पर चर्चा के लिए कांग्रेस पहले दिन से तैयार है, बस केंद्र सरकार तय कर ले, किस दिन चर्चा करानी है. साथ ही कहा कि जब चर्चा होगी, तभी बात बनेगी. बता दें कि पेगासस स्पाईवेयर कांड को लेकर संसद के मॉनसून सत्र में तीन हफ्ते से बवाल मचा हुआ है.

उपचुनाव में जीत का दावा
इसके साथ छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ ने मध्य प्रदेश में उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि तीन विधानसभा सीटों में दो कांग्रेस की है और तीसरे सीट पर भी कांग्रेस की ही जीत की उम्मीद है. वहीं, नकुलनाथ ने कहा ने उम्मीद करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस का दूसरा सांसद खंडवा से होगा. यानी खंडवा उपचुनाव में कांग्रेस की जीत होगी.

ये भी पढ़ें- Weather Update: MP-राजस्थान में भारी बारिश का रेड अलर्ट

शिवराज सरकार पर साधा निशाना
मध्य प्रदेश सरकार को घेरते हुए नकुलनाथ ने कहा कि कोरोना का टीकाकरण शहरी क्षेत्रों में हो रहा है. उन्होंने उदाहरण देते हर दावा किया कि छिंदवाड़ा शहर में कोरोना का टीका नहीं है, जबकि ग्रामीण क्षेत्रों में तो लोगों ने कोरोना के टीके का नाम तक भी नहीं सुना है. कोरोना को लेकर भाजपा का प्रचार सिर्फ शहरी क्षेत्रों में ही हो रहा है. वहीं, मंहगाई को लेकर सरकार पर हमला करते हुए नकुलनाथ ने कहा कि इस मुद्दे पर मध्य प्रदेश ही नहीं देश में जनता कांग्रेस के साथ जुड़ रही है. केंद्र सरकार तो पूरी तरह गूंगी बेहरी हो चुकी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज