पिटाई के बाद छात्रों के शरीर पर पड़े डंडों के निशान, टीचर ने कहा- लड़कियों के लिए कर रहे थे गंदी बात

छिंदवाड़ा ने एक स्कूल टीचर ने छात्रों की जबरदस्त पिटाई कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

छिंदवाड़ा ने एक स्कूल टीचर ने छात्रों की जबरदस्त पिटाई कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

MP News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में टीचर द्वारा छात्रों की पिटाई के मामले ने तूल पकड़ लिया. इसकी शिकायत स्‍थानीय थाने में दी गई, लेकिन बाद में सुलह हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 11:17 AM IST
  • Share this:
छिंदवाड़ा. छिंदवाड़ा जिले के एक स्कूल में टीचर ने स्टूडेंट्स को इतना पीटा कि बच्चों के शरीर पर डंडे के निशान तक पड़ गए. इस दौरान किसी छात्र ने इस पिटाई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इस घटना पर परिजनों ने आपत्ति जताते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई. हालांकि, बाद में थाने के बाहर ही समझौता हो गया.

जानकारी के मुताबिक, मामला छिंदवाड़ा जिले के उत्कृष्ट हायर सेकंडरी स्कूल का है. पिटाई करने वाले टीचर ने भी इस घटना को स्वीकार किया है. यह घटना शुक्रवार की बताई जा रही है. दरअसल, दोपहर में उत्कृष्ट हायर सेकंडरी स्कूल की क्लास लगी थी. एक क्लास रूम में शिक्षक नहीं होने से छात्र शोर कर रहे थे. एग्रीकल्चर के टीचर विष्णु चौकसे इस शोर से बेहद नाराज हो गए. उन्होंने शोर कर रहे छात्रों को क्लास रूम से बाहर निकाल कर खड़ा कर दिया और सभी की डंडे से पिटाई की. इससे कई छात्रों के शरीर पर डंडे के लाल निशान तक उभर गए.

टीचर ने कहा- छात्राओं के खिलाफ अपशब्द बोल रहे थे लड़के

मामले को लेकर टीचर विष्णु चौकसे ने कहा है कि टीचर न होने की वजह से कुछ छात्र छात्राओं के खिलाफ अपशब्द बोल रहे थे. बस यही उनसे सहन नहीं हुआ. शिक्षक विष्‍णु चौकसे ने बताया कि वह इसी बात का पता लगाने के लिए कुछ छात्रों को बाहर निकालकर पिटाई की थी. इसके बाद छात्रों के परिजन हराई थाने में मामले की शिकायत करने पहुंचे. पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में आपसी सुलह हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज