Home /News /madhya-pradesh /

VIDEO: कोबरा पकड़कर डिब्बे में डाल रहा था शख्स, कब काट लिया पता ही नहीं चला, मौत

VIDEO: कोबरा पकड़कर डिब्बे में डाल रहा था शख्स, कब काट लिया पता ही नहीं चला, मौत

एमपी के छिंदवाड़ा में स्नेक कैचर संतराम ने कोबरा को पकड़ने की कोशिश की. आखिरी में वे अपनी जान गंवा बैठे.

एमपी के छिंदवाड़ा में स्नेक कैचर संतराम ने कोबरा को पकड़ने की कोशिश की. आखिरी में वे अपनी जान गंवा बैठे.

MP Viral Video: एमपी के छिंदवाड़ा जिले में स्नेक कैचर की कोबरा के काटने से मौत हो गई. युवक संतराम अपनी जान जोखिम में डाल कर कोबरा का रेस्क्यू कर रहा था. उसे कोबरा को पकड़ने में काफी परेशानी हो रही थी. इस बीच डिब्बे में बंद करने के दौरान सांप उसे काट लेता है.

अधिक पढ़ें ...

    छिंदवाड़ा. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा (Chhindwara) से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक स्नेक कैचर अपनी जान जोखिम में डाल कर कोबरा सांप का रेस्क्यू कर रह है. स्नेक कैचर के इस आखिरी वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि उसे कोबरा को पकड़ने में काफी परेशानी हो रही है. इस बीच डिब्बे में बंद करने के दौरान सांप उसे काट लेता है. उसकी हालत खराब होने लगती है. अस्पताल ले जाते वक्त स्नेक कैचर की मौत हो जाती है.

    जानकारी के मुताबिक, वीडियो जिले परासिया ब्लॉक के न्यूटन का है. ये वीडियो बुधवार को सामने आते ही वायरल हो गया. युवक का नाम संतराम है. 43 साल का ये शख्स इलाके में सर्पमित्र के नाम से जाना जाता है. उसने ईंट की ढेर के पास से कोबरा प्रजाति के सांप को पकड़ा. सांप आसानी से उसके हाथ में तो आ गया, लेकिन काबू नहीं हुआ.

    मौका पाते ही काट लेता है सांप

    वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप को पकड़ने के बाद मृतक संतराम उसे प्लास्टिक के डिब्बे में बंद करने की कोशिश करता है. इस बीच सांप उसके हाथ में लिपट जाता है और मौका पाते ही काट लेता है. हालांकि, सांप के काटने के बाद भी संतराम उसे छोड़ता नहीं. वह किसी तरह उसे प्लास्टिक के डिब्बे में बंद कर देता है. इसके बाद उसकी हालत बिगड़ने गई और वह बेहोश हो गया. लोग उसे अस्पताल लेकर गए, लेकिन बचा नहीं सके. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

     

    Tags: Interesting story, Mp news, Snake man, Viral videos

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर