VIDEO: नदी के बीचो-बीच जाकर सेल्‍फी ले रही थीं दो छात्राएं, तभी आ गया उफान, फिर...
Chhindwara News in Hindi

VIDEO: नदी के बीचो-बीच जाकर सेल्‍फी ले रही थीं दो छात्राएं, तभी आ गया उफान, फिर...
ये लड़कियां अपनी सहेलियों के साथ पेंच नदी के किनारे पिकनिक मनाने गयी थीं.

छिंदवाड़ा में (Selfie) का जुनून 2 लड़कियों के लिए जान की आफत बन गया. परफेक्ट सेल्फी लेने की कोशिश में दोनों लड़कियां पेंच नदी के बीच में पत्थर पर जाकर बैठ गयीं. इसी बीच अचानक से नदी उफनने लगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 24, 2020, 12:07 PM IST
  • Share this:
छिंदवाड़ा. दो युवतियों को नदी के बीच में खड़े होकर सेल्फी (Selfie) लेने का जूनून भारी पड़ जाता अगर समय रहते पुलिस और बचाव दल मौके पर नहीं पहुंचता. मौजूदा मामला छिंदवाड़ा ज़िले का है. यहां परफेक्ट सेल्फी के चक्कर में पड़ी कॉलेज की दो छात्राएं उफनती नदी में घिर गयीं. गनीमत रही कि समय पर रेस्क्यू ऑपरेशन (Rescue operation) शुरू हो गया और दोनों को बचा लिया गया.

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में Selfie का जुनून 2 लड़कियों के लिए जान पर बन आई. परफेक्ट सेल्फी लेने की कोशिश में दोनों लड़कियां पेंच नदी के बीच में पत्थर पर जाकर बैठ गयीं. इसी बीच, अचानक नदी में पानी का बहाव तेज हो गया और दोनों नदी की तेज धार में फंस गयीं. इन दोनों लड़कियों की सहेलियां नदी के किनारे खड़ी थीं.

चीख-पुकार और घबराहट
अपनी सहेलियों को पानी में फंसा देख उनके हाथ-पैर फूल गए. बाहर निकलने का कोई उपाय नहीं था. पानी उफनता जा रहा था और लड़कियों बुरी तरह से घिरी हुई थीं. इस पर नदी किनारे खड़ी सहेलियों ने पुलिस और स्थानीय प्रशासन को फौरन इसकी सूचना दी. खबर पूरे छिंदवाड़ा में आग की तरह फैल गयी. सब इन लड़कियों की मदद के लिए भागे. पंचायत और पुलिस-प्रशासन की मदद से लड़कियों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. काफी जद्दोजहद के बाद दोनों को नदी से बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया.




पिकनिक मनाने गई थीं कॉलेज की छात्राएं
ये घटना छिंदवाड़ा के जुन्नारदेब तहसील के बेलखेड़ी गांव की है. कॉलेज में पढ़ने वाली 8 लड़कियों का समूह पिकनिक मनाने पेंच नदी के किनारे गया था. जुन्नारदेव डूंगरिया की वार्ड नंबर 3 और वार्ड नंबर 2 में रहने वाली ये युवतियां सेल्फी लेने नदी में उतरी थीं और बस उसी दौरान नदी में तेज़ बहाव आ गया और ये दोनों उसी में फंस गईं.

कोरोना के दौरान पिकनिक
सेल्फी के चक्कर में जान को दांव पर लगाने की यह पहली घटना नहीं है. कोरोना के प्रतिबंध के बाद भी ये लड़कियां कैसे यहां पिकनिक मनाने गयीं, ये भी गौर करने वाली बात है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading