Home /News /madhya-pradesh /

महिला ने पकड़ी लेडी पुलिस ऑफिसर की कॉलर, तीन पुलिसकर्मियों को भी छुड़ाने में आए पसीने

महिला ने पकड़ी लेडी पुलिस ऑफिसर की कॉलर, तीन पुलिसकर्मियों को भी छुड़ाने में आए पसीने

अतिक्रमण हटाने गए निगम के अमले को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. इस दौरान एक महिला पुलिसकर्मियों पर जमकर भारी पड़ी. हालत ये हो गई कि दबंग महिला पुलिसकर्मी को मदद के लिए अन्य साथियों को बुलाना पड़ा.

    एमपी के छिंदवाड़ा में अतिक्रमण हटाने गए निगम के अमले को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. इस दौरान पुलिसकर्मियों पर एक महिला जमकर भारी पड़ी.

    दरअसल, शहर के सब्जी मंडी में अतिक्रमण को हटाने के लिए सोमवार को दस्ता पहुंचा. उनके साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे, जिनमें महिला पुलिसकर्मी भी शामिल थीं.

    अतिक्रमण हटाने के दौरान कुछ महिलाएं काफी आक्रोशित हो गईं. इनमें से एक महिला को जब महिला पुलिसकर्मियों ने पकड़कर बाहर निकालने की कोशिश की तो उसने उनमें से एक की कॉलर पकड़ ली. इतना ही नहीं, जब महिला पुलिसकर्मी ने खुद को छुड़ाने के लिए महिला को थप्पड़ मारा, तो बदले में महिला ने भी उस पर हाथ उठा दिया.

    इस पूरी घटना के दौरान महिला ने पुलिसकर्मी की वर्दी इतनी मजबूती से पकड़ी हुई थी कि उसे तीन लोग मिलकर भी छुड़ा नहीं पा रहे थे. आखिरकार महिला पुलिसकर्मी को भी मदद के लिए अन्य साथी को बुलाना पड़ा, जिसने महिला का हाथ वर्दी पर से हटाया. इसके बाद महिला को हिरासत में लेते हुए थाने भेज दिया गया.

    स्थिति को काबू में लेने के बाद अतिक्रमण हटाने का काम किया गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस ने कई महिलाओं और पुरुषों को हिरासत में लिया है.

    Tags: Encroachment

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर