इंदौर के एमवाय अस्पताल से फिर बच्चा चोरी, परिजन बोले नर्स ले गई

डीएम के पास बच्चा चोरी की शिकायत लेकर पहुंचे परिजन.
डीएम के पास बच्चा चोरी की शिकायत लेकर पहुंचे परिजन.

इंदौर (Indore) का एम वाय अस्पताल (MY Hospital) एक बार फिर सुर्खियों में है. इस बार अस्पताल से दिवाली की सुबह एक बच्चा चोरी हो गया है, जिसको लेकर अस्पताल प्रशासन (Hospital Administration) के बीच हड़कंप मच गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2020, 5:18 PM IST
  • Share this:
इंदौर. प्रदेश के सबसे बड़े इंदौर (Indore) के एम वाय अस्पताल (MY Hospital) को सुर्ख़ियों में बने रहने की आदत सी बन गई है. इस अस्पताल में कभी ऑक्सीजन की जगह नाइट्रोजन से मरीजों की मौत (Death) हो जाती है, तो कभी शार्ट सर्किट से वार्ड में आग का लगना और आए दिन मरीजों के परिजनों और डॉक्टर्स के विवाद के बाद अखबारों और चैनलों पर खबरों में अस्पताल बना रहता है.

इस बार इन दोनों से हटकर और भी गंभीर मामला सामने आया है. इस मामले ने अस्पताल प्रसाशन के सुरक्षा दावों की पोल खोलकर रख दी है. अस्पताल से दीपवाली की सुबह हुए बच्चा चोरी के मामाले में पुलिस और अस्पताल प्रशासन दोनों के हाथ अभी तक कुछ नहीं लगा है.परिजनों का आरोप है कि बच्चे को नर्स ले गई है. अस्पताल प्रबंनधन सुरक्षा के नाम पर लाखों रुपये की राशि खर्च करता है. फिर भी अस्पताल से बच्चा चोरी हो जाता है.

पिकनिक मनाए आए पांच लोग सागर के राहतगढ़ वाटरफॉल में डूबे, एक बच्ची बचाई गई



इस मामले को लेकर अस्पताल के अधीक्षक ने कहा कि सुरक्षा को लेकर काम कर रही कंपनी को दंडित करेंगे. साथ ही घटना के समय मौके पर तैनात गार्ड को भी सजा दी जाएगी. उन्होंने मामले में कमेटी गठित करने और उसके द्वारा जांच कराने की बात कही है. वहीं बच्चों के परिजनों ने अपने स्तर पर बच्चे को खोजने का काम शुरू कर दिया है, जिससे कि उनका जल्द ही उनका बच्चा मिल सके. साथ ही पीड़ित परिवार ने कलेक्टर ऑफिस जाकर अपनी व्यथा एडीएम को सुनाई और लिखित ज्ञापन देकर आरोपियों को जल्द सामने लाने गुहार लगाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज