लाइव टीवी

चाइनीज सुपर स्‍टार ने झुकाया भोले बाबा के आगे सिर, मांगी यह मुराद...

Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 8, 2019, 2:32 PM IST
चाइनीज सुपर स्‍टार ने झुकाया भोले बाबा के आगे सिर, मांगी यह मुराद...
चीनी फिल्‍म स्‍टार जैकी हंग अपने पारिवारिक मित्र के साथ पूजन के लिए उज्‍जैन के महाकाल मंदिर पहुंचे थे.

चीन (China) के सुपर स्‍टार (Super Star) जैकी हंग (Jackie Hung) ने अपनी आने वाली फिल्‍म चेसिंग ड्रीम की सफलता के लिए भगवान शिव से आर्शिवाद मांगा और फिल्‍म का पोस्‍टर लेकर हवन पूजन किया है.

  • Share this:
उज्‍जैन (Ujjain): भोले बाबा की महिमा के सामने न केवल हिन्‍दुस्‍तानी भक्‍त नतमस्‍तक हैं, बल्कि बड़ी तादाद में विदेशी भी भोलेबाबा के भक्‍तों की फेहरिस्‍त में शामिल हैं. इन्‍हीं भक्‍तों में भक्‍त हांगकांग (Hong Kong के फिल्‍म स्‍टार (Film star) जैकी हंग (Jackie Hung) भी शामिल हैं. फिल्‍म स्‍टार (Film star) जैकी हंग (Jackie Hung) आज (मंगलवार) सुबह मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्‍जैन (Ujjain) के महाकाल मंदिर (Mahakal temple) पहुंचे और अपनी आने वाली फिल्‍म चेसिंग ड्रीम की सफलता के लिए भगवान शिव से आर्शिवाद मांगा. इतना ही नहीं, उन्‍होंने अपनी मनोकमना पूरी करने के लिए पहले भस्‍म आरती में शामिल हुए और बाद में महाकाल का रुद्राभिषेक भी किया.

चाइनीज फिल्‍म स्‍टार जैकी हंग ने भस्‍म आरती के बाद मंदिर के अंदर ही करीब 1 घंटे तक बैठकर महा रुद्राभिषेक का पूजन अर्चन भी किया. Chinese film star Jackie Hung also worshiped Maha Rudrabhishek sitting inside the temple for about 1 hour after the Bhasma Aarti.
चाइनीज फिल्‍म स्‍टार जैकी हंग ने भस्‍म आरती के बाद मंदिर के अंदर ही करीब 1 घंटे तक बैठकर महा रुद्राभिषेक का पूजन अर्चन भी किया.


अपनी पारिवारिक मित्र के साथ महाकाल मंदिर पहुंचे जैकी हंग
उल्‍लेखनीय है कि उज्जैन विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में वैसे तो साल भर में लाखों श्रद्धालु उज्जैन पहुंचते का सिलसिला लगा रहती है. ये श्रद्धालु अपनी अलग-अलग मनोकामनाओं को लेकर यहां पर महाकाल से आशीर्वाद के रूप में कुछ ना कुछ मांगते हैं. अब न सिर्फ देसी, बल्कि अब विदेशी भक्त भी, अपनी सफलता की कामना के लिए बाबा महाकाल के दर पर दिखाई देने लगे हैं. इसी कड़ी में हांगकांग (Hong Kong) (चीन) के प्रसिद्ध फिल्म स्टार जैकी हंग (Jackie Hung) आज उज्जैन पहुंचे और अपने पारिवारिक मित्र प्रदीप शेट्टी के साथ महाकाल मंदिर (Mahakal temple) में भस्म आरती की.

फिल्‍म स्‍टार जैकी हंग ने अपनी 8 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म चेसिंग ड्रीम की सफलता के लिए भगवान महाकाल से कामना भी की है. The film star Jackie Hung has also wished Lord Mahakal for the success of his film Chasing Dream, releasing on 8 November.
फिल्‍म स्‍टार जैकी हंग ने अपनी 8 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म चेसिंग ड्रीम की सफलता के लिए भगवान महाकाल से कामना भी की है.


पहले भी भगवान शिव के दर्शन के लिए जैकी हंग आ चुके हैं भारत
भस्‍म आरती के बाद मंदिर के अंदर ही करीब 1 घंटे तक बैठकर उन्‍होंने महा रुद्राभिषेक का पूजन अर्चन भी किया. इस दौरान, उन्‍होंने अपनी 8 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म चेसिंग ड्रीम की सफलता के लिए भगवान महाकाल से कामना भी की. दरअसल, फ़िल्म स्टार जैकी भगवान शिव के भक्त हैं और इससे पहले भी देश के अन्य शिव मंदिरों में दर्शन कर भगवान शिव से आशीर्वाद ले चुके हैं. हालांकि, यह पहली उन्होंने अपनी फिल्म की सफलता के लिए भगवान महाकाल के दर पर मत्था टेका है.यह भी पढ़ें:
पेंशन घोटाले पर कैलाश विजयवर्गीय के तीखे बोल, कमलनाथ सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप
दो भागों में बंटेगा भोपाल : नगरीय निकाय चुनाव से पहले राजधानी में होंगे दो नगर-निगम
बीजेपी का ऐलान- भोपाल निगम को बांटने वाले मसौदे का हर स्तर पर करेंगे विरोध
Dussehra 2019 : मध्य प्रदेश में है रावण का ससुराल, यहां होती है दशानन की पूजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उज्जैन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 12:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर