अपना शहर चुनें

States

रिश्वत लेते धराया बाबू, जमीन बंटवारे के लिए मांगे थे 2700 रुपए

हसील कार्यालय में सहायक ग्रेड दो के पद पर कार्यरत बाबू गोपाल सिंह
हसील कार्यालय में सहायक ग्रेड दो के पद पर कार्यरत बाबू गोपाल सिंह

सील कार्यालय में सहायक ग्रेड दो के पद पर कार्यरत बाबू गोपाल सिंह ने 27 सौ रूपए की मांग की थी. जिसको आवेदक द्वारा पहले एक हजार रुपए दिए जा चुके थे.

  • Share this:
दमोह जिले में रिश्वतखोर शासकीय कर्मचारियों की फेहरिस्त में लगातार इजाफा होता जा रहा है. लोकायुक्त की लगातार कार्रवाई के बाद भी कुछ शासकीय कर्मचारी रिश्वत मांगने से बाज नहीं आ रहे. जिले के पटेरा थाने का एएसआई चंद रोज पहले ही रिश्वत के मामले में पकड़ा जा चुका है. वहीं इसी पटेरा के तहसील कार्यालय का बाबू बुधवार को रिश्वत लेते लोकायुक्त के हत्थे चढ़ गया.

जानकारी के अनुसार ग्राम धनगुंवा निवासी प्रेमा सिंह लोधी की जमीन का बंटवारा होना था. जिसके एवज में तहसील कार्यालय में सहायक ग्रेड दो के पद पर कार्यरत बाबू गोपाल सिंह ने 27 सौ रूपए की मांग की थी. जिसको आवेदक द्वारा पहले एक हजार रुपए दिए जा चुके थे.

वहीं बुधवार की दोपहर जब बाकी के 17 सौ रुपए जैसे ही पीड़ित ने बाबू को दिए वैसे ही लोकायुक्त सागर की टीम ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया. लोकायुक्त डीएसपी जेबी वर्मा ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि प्रेमा सिंह की शिकायत पर उक्त कार्रवाई की गई है. नियमानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज