विधायक दल की बैठक में सीएम की दो टूक, 'बूथ जीतो चुनाव जीतो' के सूत्र पर करें काम
Bhopal News in Hindi

विधायक दल की बैठक में सीएम की दो टूक, 'बूथ जीतो चुनाव जीतो' के सूत्र पर करें काम
file photo

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधायकों को हर हाल में क्षेत्र में बेहतर परफॉरमेंस देने की बात कहकर अपना इरादा जता दिया है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी विधायक दल की मंगलवार देर शाम संपन्न हुई बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधायकों को हर हाल में क्षेत्र में बेहतर परफॉरमेंस देने की बात कहकर अपना इरादा जता
दिया है. बताया जा रहा है कि अमित शाह के दौरे के बाद सीएम द्वारा बुलाई ग ई विधायक दल की बैठक में 'बूथ जीतो चुनाव जीतो' के सूत्र पर काम करने की नसीहत दी गई है. बैठक में आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा हुई है.

दरअसल,सीएम शिवराज का अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में दो सौ से ज्यादा सीटें जीतने पर फोकस है. चूंकि साल 2013 में बीजेपी ने 165 सीटें जीती थीं, जाहिर है बीते चुनाव की तुलना में वर्ष 2018 में 35 सीटें ज्यादा जीतनी होंगी. पार्टी सूत्रों की माने तो अगले विधानसभा और लोकसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दिए टिप्स के मुताबिक बूथ लेवल पर काम करने पर जोर दिया गया है. खराब परफॉरमेंस वाले मंत्रियों और विधायकों को क्षेत्र में मजबूत पकड़ बनाने के खासतौर पर निर्देश दिए गए हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में 5 हजार से कम वोटों से जीतने वाले मंत्रियों और विधायकों की सीटों पर नए सिरे से रणनीति बनाए जाने की भी चर्चा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading