• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • कंडोम बना मर्डर केस सुलझाने की अहम कड़ी, जेल पहुंचे गैंगरेप और हत्‍या के आरोपी

कंडोम बना मर्डर केस सुलझाने की अहम कड़ी, जेल पहुंचे गैंगरेप और हत्‍या के आरोपी

भिंड जिले में महिला के साथ बलात्‍कार के तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है.  (सांकेतिक तस्वीर)

भिंड जिले में महिला के साथ बलात्‍कार के तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

पकड़े गए आरोपियों ने पहले तो महिला के साथ बलात्‍कार (Rape) किया और उसकी हत्‍या (Murder) करके लाश को बोरी में बंदकर केमोखरी गांव के पास फेंक दिया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:

    भिंड. भिंड जिले (Bhind District) में कंडोम की वजह से एक हत्‍या की गुत्‍थी सुलझाने में पुलिस को मदद मिली. पुलिस (Police) ने महिला के साथ गैंगरेप (Gang Rape) और बाद में हत्‍या (Murder) के केस में तीन आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. पकड़े गए आरोपियों ने पहले तो महिला के साथ बलात्‍कार किया और उसकी हत्‍या करके लाश को बोरी में बंदकर केमोखरी गांव के पास फेंक दिया. पुलिस को इस केस में कोई सुराग हाथ नहीं लगा था, लेकिन कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण सभी आरोपी आज जेल में हैं.

    पंजाब केसरी में प्रकाशित खबर के मुताबिक 17 जून को भिंड केमोखरी गांव के पास सड़क के किनारे गड्ढे में एक बोरी में अज्ञात महिला की लाश मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज कर लिया था. आरोपियों ने खुद को बचाने के लिए महिला की लाश को गांव के बाहर तो फेंक दिया लेकिन गलती उन्‍होंने बोरे में सरकारी कंडोम का पैकेट भी फेंक दिया था. पुलिस ने यहीं से अपनी जांच को आगे बढ़ाया.

    इसे भी पढ़ें :- EXCLUSIVE : भोपाल में पुलिस ही खिला रही है जुआ और सट्टा, 1 SI सहित 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड

    पुलिस ने कंडोम के सहारे इस मामले की तफ्तीश शुरू की तो वहीं दूसरी तरफ पेंपलेट छपवाकर महिला की जानकारी हासिल करने की कोशिश की. पुलिस ने सबसे पहले कंडोम के बैच नंबर के बारे में पता लगाया. इसके जरिए पता चल गया कि कंडोम को मिहोना सरकारी अस्‍पताल की तरफ से वितरित किया गया था. इधर पुलिस की ओर से पेंपलेट बांटे जाने से महिला के बारे में भी जानकारी मिल गई. पता चला कि महिला का नाम रोशनी है जिसकी कंपू थाना पुलिस काफी समय से तलाश कर रही थी. भिंड पुलिस ने महिला के परिजनों से शव की शिनाख्‍त कराई. परिजनों ने बताया कि रोशनी के पति का देहांत हो चुका है. परिजनों ने इस घटना में श्‍यामू नाम के एक युवक पर संदेह जताया. परिजनों के संदेह के आधार पर जब श्‍यामू को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने घटना के बारे में सब कुछ बता दिया.

    श्‍यामू ने बताया कि अंकित नामक युवक ने रोशनी से शादी करने की बात कही थी. 13 जून को रोशनी अंकित से शादी करने के लिए मेहगांव आई थी. बाद में अंकित ने रोशनी से शादी करने से इनकार कर दिया लेकिन रोशनी घर जाने को तैयार नहीं थी. काफी समझाने के बाद अंकित उसे अपने साथ कहीं ले गया. जहां पर अंकित और उसके दोस्‍त तारीफ खान और सुमित दिवार ने साथ मिलकर रोशनी का रेप किया और गला घोंटकर उसकी हत्‍या कर दी. हत्‍या करने के बाद रोशनी के शव को बोरे में बंद कर दिया और रात के अंधेरे में कमोखरी गांव के बाहर उसे फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज