अपना शहर चुनें

States

राकेश सिंह का आरोप- बीजेपी नेताओं को कानूनी मामलों में फंसाकर परेशान कर रही कांग्रेस

अशोकनगर मीडिया प्रभारी  पर हुई एफआईआर को मुद्दा बना रही बीजेपी
अशोकनगर मीडिया प्रभारी पर हुई एफआईआर को मुद्दा बना रही बीजेपी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (Rakesh Singh) ने कांग्रेस सरकार पर पार्टी कार्यकर्ताओं को परेशान करने का आरोप लगाया है. राकेश सिंह अशोकनगर बीजेपी के मीडिया प्रभारी देवेंद्र ताम्रकर के खिलाफ दर्ज रिपोर्ट को लेकर बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि जल्द ही पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल अशोकनगर (Ashoknagar) जाकर मामले की जांच करेगा

  • Share this:
जबलपुर. मीडिया से बातचीत करते हुए राकेश सिंह ने बताया कि ताजा मामला अशोकनगर का है जहां भाजपा मीडिया प्रभारी देवेंद्र ताम्रकार के खिलाफ 376 का मामला दर्ज किया गया है. राकेश सिंह ने इस पूरे घटनाक्रम के पीछे बड़े षड्यंत्र (Conspiracy) की बात कही है. पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए भाजपा (BJP) अपना एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को अशोकनगर भेज रही है.

डीजीपी को रिपोर्ट सौंपेंगे
राकेश सिंह ने बताया कि ये प्रतिनिधि मंडल प्रदेश महामंत्री बंसीलाल गुर्जर के नेतृत्व में अशोकनगर जाकर मामले पर अपनी जांच रिपोर्ट तैयार करेगा, जिसे डीजीपी को सौंपा जाएगा. इस प्रतिनिधिमंडल में विधायक रामेश्वर शर्मा, विधायक भारत सिंह कुशवाह , विधायक उषा ठाकुर, गोपीलाल जाटव, कृष्णा गौर शामिल हैं. अशोकनगर प्रवास के दौरान यह प्रतिनिधिमंडल देवेंद्र ताम्रकार के परिजनों से भी मुलाकात करेगा.

आंदोलन की चेतावनी दी
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने प्रदेश सरकार को चेतावनी भरे लहज़े मे हिदायत भी दी है कि वह भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के खिलाफ षड्यंत्र रचना बंद कर दे. उन्होंने कहा कि यदि देवेंद्र ताम्रकार को न्याय नहीं मिला तो भारतीय जनता पार्टी सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होगी.



ये भी पढ़ें -
सांसद प्रज्ञा ठाकुर का मोबाइल फोन चोरी ! स्टाफ के पास से हुआ गुम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज