किसान विरोध कर रहे हैं क्‍योंकि पीएम मोदी ने अन्‍याय किया है लेकिन कांग्रेसी सो रहे हैं: दिग्विजय सिंह

वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस के लोगों पर तंज कसा है. साथ ही किसान आंदोलन में शामिल होने की सलाह दी है. (फाइल फोटो)

दिग्विजय सिंह ने कांग्रेसियों को ललकारते हुए कहा है कि उठो और किसान आंदोलन में शामिल होकर इन कृषि कानूनों के खिलाफ आवाज बुलंद करो.

  • Share this:
    मध्‍य प्रदेश. किसान आंदोलन को लेकर कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने कांग्रेसियों को ललकारा है. उन्‍होने कांग्रेस के लोगों को किसान आंदोलन में शामिल होने की सलाह दी है. दिल्‍ली की सीमाओं पर डटे किसानों को लेकर उन्‍होंने कहा कि हरियाणा, पंजाब, यूपी और राजस्‍थान के किसान तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं क्‍योंकि प्रधानमंत्री मोदी ने उनके साथ अन्‍याय किया है. वहीं मध्‍य प्रदेश के किसान भोले हैं लेकिन कांग्रेसी सो रहे हैं.

    दिग्विजय सिंह ने कांग्रेसियों को ललकारते हुए कहा है कि उठो और आंदोलन में शामिल होकर इन कृषि कानूनों के खिलाफ आवाज बुलंद करो. दिग्विजय सिंह ने ये बातें एक स्‍कूल के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही हैं.



    बता दें कि पिछले एक महीने से किसानों का आंदोलन चल रहा है. केंद्र सरकार की ओर से कानूनों में संशोधन करने की बात कहने के साथ ही किसानों को बातचीत का न्‍योता दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.