Home /News /madhya-pradesh /

जमीन विवाद में बेटे संग पिता की हत्या करने वाले पुत्र को उम्रकैद

जमीन विवाद में बेटे संग पिता की हत्या करने वाले पुत्र को उम्रकैद

जिला एवं सत्र न्यायालय पन्ना.

जिला एवं सत्र न्यायालय पन्ना.

मध्यप्रदेश के पन्ना में बेटे के साथ मिलकर अपने ही पिता की हत्या करने वाले पुत्र को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है.

    मध्यप्रदेश के पन्ना में बेटे के साथ मिलकर अपने ही पिता की हत्या करने वाले पुत्र को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. इसके साथ ही आरोपी पिता-पुत्र पर कोर्ट ने तीन-तीन हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है. हत्या की वारदात 22 मई 2016 को हुई थी. जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने साक्षियों के कथन एवं दस्तावेजों को संदेह से परे मानते हुए सजा सुनाई.

    पन्ना के जिला लोक अभियोजक किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि बृजपुर थाना क्षेत्र के अहिरगुंवा गांव के पथरहा हार में जमीन विवाद को लेकर आरोपी सुखेन्द्र ने अपने बेटे जयपाल के साथ मिलकर पिता स्वामीदीन की हत्या कर दी थी. घटना पिछले साल 22 मई 2016 को सुबह के समय की है. आरोपियों ने मृतक स्वामीदीन के साथ लाठी व पत्थर से मारपीट की. इसके बाद सुखेन्द्र ने स्वामीदीन के सिर पर भारी पत्थर पटक दिया. जिससे मृतक स्वामीदीन का सिर कुचलने से उसकी घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई. घटना के बाद थाना बृजपुर में प्रकरण की रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना की गई.

    साक्षियों के कथन एवं दस्तावेजों को युक्ति युक्त संदेह से परे साबित मानते हुए जिला एवं सत्रन्यायाधीश ने मृतक स्वामीदीन उम्र 65 वर्ष निवासी बिलखुरा की हत्या केआरोपी पुत्र सुखेन्द्र पटेल एवं बेटे जयपाल को दोषी मानते हुए आजीवन कारावास एवं तीन-तीन हजार रुपए केअर्थदंड से दंडित किया.

    Tags: Madhya pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर