Home /News /madhya-pradesh /

19 year old boy stabbed gay man for shocking reason police open murder secret within 24 hours mpns

19 साल के लड़के ने शख्स को दी दर्दनाक मौत, इस वजह से उठाया खतरनाक कदम

Damoh Crime Story: एमपी के दमोह में 19 साल के लड़के ने समलैंगिग संबंधों के चलते शख्स की हत्या कर दी.

Damoh Crime Story: एमपी के दमोह में 19 साल के लड़के ने समलैंगिग संबंधों के चलते शख्स की हत्या कर दी.

MP Shocking Crime: मध्य प्रदेश के दमोह में 15 मई की रात बाबू खान की हत्या हो गई. 16 मई की सुबह लोगों ने उसका शव देखा तो उनके होश उड़ गए. शव सिटी कोतवाली थाना इलाके के कचौरा शॉपिंग सेंटर में खून से लथपथ लावारिस हालत में पड़ा हुआ था. पुलिस ने उसकी हत्या के आरोप में 19 साल के लड़के को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके बाबू के साथ समलैंगिग संबंध थे. 15 मई को उसने पैसे नहीं दिए तो आरोपी ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

दमोह. मध्य प्रदेश की दमोह पुलिस ने बाबू खान मर्डर केस का राज खोल दिया है. उसकी हत्या समलैंगिग संबंधों के चलते हुई. उसके 19 साल के लड़के साथ संबंध थे. 15 मई को उसने संबंध बनाने के बाद लड़के को पैसे नहीं दिए. इस बात से नाराज आरोपी ने सब्जी काटने वाला चाकू उसके शरीर में घोंप दिया. 55 साल के बाबू की मौके पर ही मौत हो गई. इस हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला सिटी कोतवाली इलाके का है.

जानकारी के मुताबिक, 16 मई की सुबह कुछ लोगों ने सिटी कोतवाली थाना इलाके के कचौरा शॉपिंग सेंटर में शव देखा. ये देखते ही उनके होश उड़ गए. जैसे-तैसे किसी ने थाने पर फोन किया और पुलिस बुलाई. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची. थोड़ी देर बाद एसपी भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. इसके बाद आगे की जांच के लिए पुलिस ने लोगों से पूछताछ शुरू की.

पुलिस को मिला ये संकेत

पुलिस की जांच में पता चला कि शव बाबू खान का है और उसकी 55 साल है. इस दौरान किसी ने जांचकर्ता को बताया कि 19 साल का देवेश रैकवार अक्सर बाबू के साथ रहता था. देवेश सिविल वार्ड नंबर 1 शोभा नगर का रहने वाला है और बाबू का शव मिलने के बाद से दिखा नहीं है. इस सूचना पर पुलिस ने देवेश की घेराबंदी की और शक के आधार पर उसे हिरासत में लिया.

Tags: Damoh News, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर