Assembly Banner 2021

मध्य प्रदेश के 25 संगठनों ने दो अप्रैल से लागू होने वाले ई -अटेनडेंस का किया विरोध

मध्य प्रदेश में ई-अटेनडेंस के विरोध में सड़कों पर उतरे सरकारी कर्मचारी

मध्य प्रदेश में ई-अटेनडेंस के विरोध में सड़कों पर उतरे सरकारी कर्मचारी

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के आगामी दो अप्रैल से प्रदेश में शिक्षकों एवं छात्रावासों पर लागू होने वाले ई अटेंनडेंस प्रणाली का विरोध 25 कर्मचारी संगठनों ने किया है .

  • Share this:
मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार इन दिनों अनेक विभागों के कर्मचारियों का विरोध झेल रही है. ताजा विरोध शिक्षा विभाग के लोगों के साथ जिला कर्मचारी महासंघ के मान्यता एवं गैर मान्यता प्राप्त संगठनों का है. इन लोगों ने आगामी दो अप्रैल से प्रदेश में शिक्षकों एवं छात्रावासों पर लागू होने वाले ई अटेंनडेंस प्रणाली का विरोध किया है. कर्मचारियों ने इस प्रकार की प्रणाली को उनके प्रति सरकारी की अविश्वसनीयता करार देते हुए उनके साथ छलावा बताया है.

शिवराज सरकार में जो संगठन या विभाग आंदोलन न करते हुए अपने शासकीय कार्य को कर रहे हैं, वह भी अब इस चुनावी साल में शिवराज सरकार की मुश्किलें खड़ी कर रहे हैं.  अब ई अटेंडटेंस का विरोध उसके शुरु किए जाने से पहले होने लगा है. बेलाताल टापू पर एकत्रित होने के बाद सभी संगठनों के पदाधिकारी एवं कर्मचारी जिला कलक्टरेट कार्यालय पहुंचे। कर्मचारियों ने एडीएम आनंद कोपरिहा को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा गया. इस ज्ञापन नें ई अटेनडेंस प्रणाली को चालू नहीं करने की मांग की गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज