Assembly Banner 2021

OMG! ASI ने किया 'फूल और कांटे' के अजय देवगन जैसा स्टंट, SP ने थमाया जुर्माना, VIDEO VIRAL

गाड़ी पर स्टंट करने पर दमोह के एएसआई के खिलाफ की गई विभागीय कार्रवाई.

गाड़ी पर स्टंट करने पर दमोह के एएसआई के खिलाफ की गई विभागीय कार्रवाई.

दमोह जिले में तैनात एएसआई का स्टंट वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद पुलिस मुख्यालय ने नाराजगी जताते हुए कार्रवाई करने का आदेश दिया. जिसके बाद पुलिसकर्मी पर जुर्माना लगाने के साथ ही स्पष्टीकरण भी मांगा.

  • Share this:
दमोह. मध्यप्रदेश में एक पुलिसकर्मी का हीरो बनना उसी पर भारी पड़ गया. सिंघम की स्टाइल में दो कारों पर सवार होकर हीरो की तरह बनाया गया दमोह के एक चौकी प्रभारी (ASI) का वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस मुख्यालय तक पहुंचा. इसके बाद जिले के एसपी ने कार्रवाई करते हुए एएसआई पर पांच हजार रुपये का जुर्माना ठोक दिया. बताया जा रहा है कि ये वीडियो दमोह जिले के नरसिंहगढ़ चौकी प्रभारी मनोज यादव ने तीन महीने पहले शूट किया था. पुलिस अधिकारियों ने ड्यूटी के दौरान वर्दी में स्टंट करने के चलते उन पर ये जुर्माना लगाया है.

सिंघम के गाने पर फिल्माया वीडियो
मनोज यादव इस वीडियो में दो बिना नंबर की गाड़ियों की छत पर पैर रख कर सवारी कर रहे हैं. इस दौरान सिंघम फिल्म का गाना भी पीछे बज रहा है. इस वीडियो को जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया ये वायरल हो गया. वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने भी इसकी निंदा की. लॉकडाउन के समय में सामने आए इस वीडियो को लेकर एएसआई के इस करतब की सभी लोग निंदा कर रहे हैं.

Youtube Video

वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस मुख्यालय को चला पता


वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मुख्यालय को भी इसकी खबर लगी. इसके बाद मुख्यालय ने इस पर नाराजगी जताते हुए कार्रवाई करने के आदेश दिए. जिसके बाद दमोह के एसपी हेमंत चौहान ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मनोज यादव पर 5 हजार रुपये का जुर्माना लगाया. साथ ही पूरे मामले पर उनसे स्पष्टीकरण भी मांगा.

3 महीने पुराना वीडियो
हालांकि मनोज यादव ने सफाई दी कि ये वीडियो अभी लॉकडाउन के दौरान का नहीं है और न ही दमोह का है. ये तीन महीने पुराना है. जांच के बाद सीएसपी मुकेश अभिद्रा ने भी इसकी पुष्टि की. उन्होंने कहा वीडियो तीन महीने पुराना है. लेकिन अपनी जान जोखिम में डालने और ड्यूटी के दौरान स्टंट करने की वजह से मनोज यादव पर फाइन लगाया गया है.

(दमोह से धर्मेन्द्र पांडेय की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- MP में घर बैठे ऐसे दर्ज करवा सकेंगे FIR, देश में पहला पायलट प्रोजेक्ट लॉन्च

Indore Update: दो दिन में Corona संक्रमण दोगुना, मरीज़ों की रिकवरी में अव्‍वल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज