• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP: कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल- 'भाजपाइयो संभल जाओ! कटने वाली है आपकी गर्दन'

MP: कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल- 'भाजपाइयो संभल जाओ! कटने वाली है आपकी गर्दन'


दमोह विधायक अजय टंडन ने प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रदुम्न सिंह पर भी निशाना साधा.

दमोह विधायक अजय टंडन ने प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रदुम्न सिंह पर भी निशाना साधा.

Damoh News: दमोह कांग्रेस विधायक अजय टंडन ने विवादित बयान देते कहा कि जनता कांग्रेस के अच्छे जनप्रतिनिधियों को बैठाने का मन बना चुकी है. आप चाहे कितने भी प्रयास कर लीजिए लेकिन आगामी चुनाव में आप सफल होने वाले नहीं हैं और आपकी गर्दन कटने वाली है.

  • Share this:

दमोह. जिले में लगातार चल रही अघोषित बिजली कटौती और बिजली बिलों में हुई बढ़ोतरी को लेकर गुरुवार को जिला कांग्रेस ने जिला मुख्यालय स्थित किल्लाई नाका विद्युत मंडल कार्यालय में विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदेश की सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधते हुए दमोह कांग्रेस विधायक अजय टंडन का विवादित बयान सामने आया. दमोह कांग्रेस विधायक अजय टंडन ने विवादित बयान देते हुए कहा, “बीजेपी कब तक खैर मनाएगी. भाजपाइयो आप संभल जाओ, आपकी गर्दन कटने वाली है.” उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी को नगर पालिका चुनाव कराने में डर लगता है कि कांग्रेस सत्ता में आ जाएगी. आप पंचायतों, जनपद एवं जिला पंचायतों और मंडियों के चुनाव नहीं करा रहे हैं क्योंकि आपको डर लग रहा है कि जनता बागी हो चुकी है. जनता कांग्रेस के अच्छे जनप्रतिनिधियों को बैठाने का मन बना चुकी है. आप चाहे कितने भी प्रयास कर लीजिए लेकिन आगामी चुनाव में आप सफल होने वाले नहीं हैं और आपकी गर्दन कटने वाली है.

दमोह कांग्रेसी विधायक अजय टंडन यहीं नहीं रुके और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रदुम्न सिंह पर निशाना साधते हुए बोले प्रदेश में लाइट की अघोषित कटौती एवं लोगों को बिजली आपूर्ति के लिए वह अशोक नगर पहुंचे थे और उन्होंने नाली साफ करते हुए उसमें बिजली ढूंढने का प्रयास किया था. शायद नाली साफ करने के दौरान यहां पर बिजली मिल जाए तो लोगों के लिए बिजली आपूर्ति की जा सके.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज