अपना शहर चुनें

States

घर में अकेली महिला की गला रेत कर ह्त्या, पति हिरासत में

हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

दमोह में सोमवार की शाम सनसनीखेज वारदात सामने आई. यहाँ के फ़िल्टर कालोनी में एक घर से महिला की लाश बरामद हुई. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

  • Share this:
दमोह में सोमवार की शाम सनसनीखेज वारदात सामने आई. यहाँ के फ़िल्टर कालोनी में एक घर से महिला की लाश बरामद हुई. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. पहली ही नजर में साफ़ है की महिला की गला रेत कर दिन दहाड़े ह्त्या की गई है. फ़्लिटर कालोनी में रहने वाली निशा विश्वकर्मा घर में अकेली थी और सोमवार की शाम छह बजे उसका पति घर आया तो महिला किचिन में लहूलुहान पडी हुई थी. निशा के पति ने पुलिस को खबर की और मौके पर पहुंची. पुलिस ने देखा कि महिला को गला रेत कर मौत की नींद सुलाया गया है.

निशा के शरीर पर और भी कई चोट के निशान थे, जिससे लगा कि मौत से पहले उसने काफी संघर्ण किया है. पुलिस की एफएसएल टीम और डॉग स्क्वॉड घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की. पुलिस ने फिलहाल निशा के पति को हिरासत में लिया है और उससे पूंछतांछ चल रही है. जिस इलाके में यह हत्याकांड की वारदात हुई वो इलाका दमोह की पुलिस कोतवाली और पुलिस कंट्रोल रूम से कुछ ही दूरी पर है. इसके आसपास घनी बस्ती है. लिहाजा ह्त्या की वारदात ने सनसनी फैला दी है. देर रात तक लोगों में इसकी चर्चा रही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज