फेसबुक पर मुख्यमंत्री को वित्त मंत्री को हटाने की आदेश देने वाला गिरफ्तार
Damoh News in Hindi

फेसबुक पर मुख्यमंत्री को वित्त मंत्री को हटाने की आदेश देने वाला गिरफ्तार
फेसबुक पर पोस्ट के मामले में बताते मनीष तिवारी- जिला मीडिया प्रभारी भाजपा दमोह

दमोह कोतवाली थाना अंतर्गत रहने वाले एक युवक धर्मेंद्र सोनी द्वारा लगातार प्रदेश के वित्त मंत्री जयंत मलैया के बारे में अनर्गल टिप्पणी कीं.उसकी आपत्तिजनक टिप्पणी पर भाजपा के मीडिया प्रभारी ने भाजपा आईटी सेल के पदाधिकारियों के साथ एसपी आफिस में एक आवेदन देकर इस युवक पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की.

  • Share this:
सोशल मीडिया के दुरुपयोग और कुछ भी अनापशनाप बकने वालों को शायद अंदाजा नहीं कि वह कितनी जल्दी कानून के शिकंजे में पहुंच सकते हैं.ताजा मामला दमोह का है. आरोप है कि यहां दमोह कोतवाली थाना अंतर्गत रहने वाले एक युवक धर्मेंद्र सोनी द्वारा लगातार प्रदेश के वित्त मंत्री जयंत मलैया के बारे में अनर्गल टिप्पणी कीं.उसकी आपत्तिजनक टिप्पणी पर पहले तो उसे समझाने का प्रयास किया गया.लेकिन लगातार फेसबुक पर अपमानजनक टिप्पणी पोस्ट किए जाने के बाद भाजपा के मीडिया प्रभारी ने भाजपा आईटी सेल के पदाधिकारियों के साथ एसपी आफिस में एक आवेदन देकर इस युवक पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की. पुलिस को दिए गए आवेदन में धर्मेद्र सोनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग भाजपा ने की तो पुलिस ने उसे धर दबोचा.

दो दिन पहले दिए गए आवेदन के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.11 जुलाई को की गई पोस्ट में इस व्यक्ति धमेंद्र सोनी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आदेश देते हुए लिखा कि यदि वित्त मंत्री का इस्तीफा 72 घंटों के भीतर नहीं लिया तो वह शिवराज सरकार गिरा देगा. इस मामले पर जब दमोह दौरे पर आए वित्त मंत्री जयंत मलैया से प्रतिक्रिया लेना चाही तो उन्होने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. भाजपा की शिकायत पर दबोचे इस युवक से पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading